Jyotiraditya Scindia is not a cannon but a missile

‘ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई तोप नहीं, वे मिसाइल हैं’ पूर्व सीएम पर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का पलटवार

Jyotiraditya Scindia is not a cannon but a missile महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया तोप नहीं मिसाइल हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 10:09 AM IST, Published Date : January 21, 2023/10:09 am IST

Jyotiraditya Scindia is not a cannon but a missile: गुना। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है, जिस पर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पलटवार करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया तोप नहीं है वे मिसाइल हैं। सिंधिया की मिसाइल जिसने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई थी। जब मिसाइल ने अपना मुंह पलटा तो कांग्रेस की सरकार चली गई। 2023 में सिंधिया की मिसाइल बीजेपी को जीत के लिए अग्रसर कर रही है।

Read more: शनि की राशि में ‘बुध’ का प्रवेश, इन 5 राशियों के चमकेंगे भाग्य, हर काम होंगे आसान 

बता दें कि एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा ​था कि ‘अब हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं। वह कोई तोप नहीं हैं। अगर तोप होते तो ग्वालियर और मुरैना का महापौर का चुनाव क्यों हारे।’ कमलनाथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को टीकमगढ़ आए थे। उन्होंने यहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की नसीहत दी।

Read more: यात्रियों के लिए बड़ी खबर! भारतीय रेलवे ने इन नियमों में किया बदलाव, यहां चेक करें नई गाइडलाइन 

कमलनाथ ने कहा बीजेपी संगठन से है हमारा मुकाबला

Jyotiraditya Scindia is not a cannon but a missile: कमलनाथ ने कहा, हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है इसलिए कांग्रेस के संगठन को मजबूत करना है। अब पहले जैसा चुनाव नहीं होता। चुनाव की परिभाषा बदल गई है। मुझे भी बदलाव लाना है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वन-टू-वन चर्चा कर रहा हूं। अब मुझे सिंधिया की जरूरत नहीं है। सिंधिया कोई तोप नहीं हैं। अगर तोप होते तो ग्वालियर और मुरैना का महापौर का चुनाव क्यों हारे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक