Kamal Nath's statement on doctors' strike in MP

कांग्रेस की सरकार बनते ही डॉक्टरों के लिए नई पॉलिसी होगी शुरू, पूर्व सीएम ने कही ये बड़ी बात

Kamal Nath's statement on doctors' strike in MP: पीसीसी चीफ कमलनाथ ने डॉक्टरों की बार-बार होने वाली हड़ताल को लेकर बयान दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : May 5, 2023/12:35 pm IST

Kamal Nath’s statement on doctors’ strike in MP : भोपाल। मध्यप्रदेश में अपनी मांगों पर अड़े डॉक्टर्स की हड़ताल पर अभी भी केवल आश्वासन ही मिला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद प्रदेश के सरकारी डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा देने का निर्णय वापस ले लिया है। इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने डॉक्टरों की हड़ताल पर बड़ा बयान दिया है। नाथ ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही डॉक्टरों के लिए नई पॉलिसी लेकर आएंगे।

read more : एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, देर रात लौट रहे थे शादी समारोह से, तभी डंपर से टकरा गया टेंपों, कई घायल 

Kamal Nath’s statement on doctors’ strike in MP : पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने डॉक्टरों की बार-बार होने वाली हड़ताल को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम डॉक्टरों की समस्या समझते हैं। हमें उनकी परेशानियां देखकर दुख होता है।

read more : IPL के बीच इस स्टार खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा अलविदा, 16 साल के करियर में टीम को पहुँचाया शीर्ष पर

Kamal Nath’s statement on doctors’ strike in MP : पीसीसी चीफ ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम डॉक्टरों के लिए नई पॉलिसी लेकर आएंगे। इस पॉलिसी में डॉक्टरों के हित और जनता के हित दोनों का ख्याल रखा जाएगा। हम डॉक्टरों की समस्याएं दूर करेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें