Kamal Nath's tweet on CM Shivraj's Kanya Pujan

CM Shivraj’s Kanya Pujan Update : कांग्रेस के घेरे में आया सीएम शिवराज का कन्या पूजन, अब PCC चीफ कमलनाथ ने साधा निशाना, जानें क्या कहा..

Kamal Nath's tweet on CM Shivraj's Kanya Pujan: आप कन्या पूजन जैसे पवित्र धार्मिक और आध्यात्मिक कार्य पर भी वोटों की राजनीति करने लगेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : October 24, 2023/5:27 pm IST

Kamal Nath’s tweet on CM Shivraj’s Kanya Pujan : भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नवमी पर मुख्यमंत्री निवास में कन्या पूजन और भोज आयोजित किया था। जब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से पत्रकारों ने इसपर प्रतिक्रिया मांगी थी तो उन्होंने शिवराज को नौटंकीबाज बताया था। अब मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज ने दिग्विजय के बयान पर पलटवार किया है।

Kamal Nath’s tweet on CM Shivraj’s Kanya Pujan : मंगलवार को प्रतिक्रिया देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘बेटियों की पूजा सनातन का संस्कार है और दिग्विजय सिंह उसे नाटक-नौटंकी कह रहे हैं। सनातन और शिवराज का विरोध करते-करते दिग्विजय इतने निचले स्तर पर पहुंच गए कि उन्हें बेटियों के सम्मान से भी तकलीफ होने लगी है। पूरा देश बेटियों का भंडारा कर रहा है, उनकी पूजा कर रहा है। क्या यह नौटंकी है?’

read more : Comment on Sanatan Dharma Update : सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले है कलयुगी रावण! जगतगुरु परमहंस आचार्य ने जलाया इन नेताओं का पोस्टर, जानें क्या है पूरा माजरा 

 

 

सीएम शिवराज के कन्या पूजन पर कमलनाथ का निशाना

कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर कहा कि शिवराज जी मैंने सपने में नहीं सोचा था कि आप कन्या पूजन जैसे पवित्र धार्मिक और आध्यात्मिक कार्य पर भी वोटों की राजनीति करने लगेंगे।अरे आपको कांग्रेस के कन्या पूजन की इतनी फिक्र है तो हमारे राष्ट्रीय नेताओं से पूछने की क्या आवश्यकता है? महानवमी के पावन दिवस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में भी कन्या पूजन और भंडारा हुआ था, आप भी आकर प्रसाद ग्रहण कर सकते थे।

छिंदवाड़ा में भी कन्याओं का पूजन पूरे विधि विधान से किया गया। आप भी आकर देवी से आशीर्वाद ले सकते थे।
लेकिन आप यह सब नहीं करेंगे क्योंकि आध्यात्मिकता धर्म और परंपरा इन तीनों में आपकी आस्था नहीं है। आपकी आस्था सिर्फ वोटों की सौदेबाजी में है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp