Katni Pitai Video

Katni News: हड़ताल के बीच ये क्या करने लगे ई-रिक्शा चालक, नाबालिगों का वीडियो हुआ वायरल

Katni Pitai Video देशभर में वाहन चालकों द्वारा की गई हड़ताल के दौरान ई रिक्शा चालकों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : January 1, 2024/6:36 pm IST

Katni Pitai Video: कटनी। देशभर में वाहन चालकों द्वारा की गई हड़ताल के दौरान ई रिक्शा चालकों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद तत्काल ही पुलिस ने घटनास्थल पर जांच कार्रवाई शुरू करते हुए मारपीट करने वाले ई रिक्शा चालकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। पूछताछ में पकड़े गए नाबालिक रिक्शा चालकों ने बताया की एक छोटी से बात पर उनका विवाद हुआ और यह विवाद मारपीट में बदल गया।

Katni Pitai Video: इस पूरे मामले में कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि जिन रिक्शा चालकों के बीच विवाद हुआ वह दोनों ही नाबालिग थे। उनकी किसी बात पर कहा सुनी हुई। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते वे हाथापाई पर उतर आए। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Katni Pitai Video: हालांकि इस घटना का हड़ताल से कोई भी लेना-देना नहीं था। पुलिस ने मारपीट करने वाले नाबालिग रिक्शा चालकों से पूछताछ करने के बाद परिवार के साथ उन्हें घर भेज दिया है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई है पुलिस बल चारों तरफ तैनात है और हर परिस्थिति पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें- January 2024 Vrat Tyohar List: इस महीने मकर संक्रांति, लोहडी सहित पड़ेंगे ये बड़े त्योहार, यहां देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- Bhopal Petrol Pump Dry: राजधानी के कई पेट्रोल पंपों पर खत्म हुआ फ्यूल, आनें वाले दिनों में और बढ़ने जा रही मुश्किलें, जानें वजह

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें