Leopard attacked young man

Katni News : खेत में काम कर रहे युवक पर तेंदुए ने किया हमला, चीख पुकार सुन बचाने पहुंचे ग्रामीण, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

Leopard attacked young man: युवक की चीख पुकार सुन ग्रामीण वहा पहुंचे कड़ी मस्कत के बाद तेंदुआ से युवक को छुड़वाया।

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  February 2, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : February 2, 2024/7:11 pm IST

Katni Latest News : कटनी। कटनी जिले के बड़वारा के ग्राम भजिया के समीप धनगवा गांव के एक युवक विकास यादव जब खेत में काम कर रहा था तभी अचानक एक तेदुआ ने उस पर हमला कर दिया। युवक की चीख पुकार सुन ग्रामीण वहा पहुंचे कड़ी मस्कत के बाद तेंदुआ से युवक को छुड़वाया। वही तेंदुआ तुरंत ही खेत के पास झांकड़ियों में जा छिपा और घायल युवक को ग्रामीणों ने तुरंत ही बड़वारा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहा युवक का इलाज जारी है। वही इसकी सूचना मिलते ही कटनी जिले के वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पहुंचा। उमरिया बांधवगढ़ और जबलपुर के वन विभाग के अधिकारियों को तेंदुआ के रेस्क्यू करने के लिए बुलाया।

read more : Chhatarpur Crime News : बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया ये गंदा काम, घटना जानकर परिवार वालों के उड़े होश

Katni Latest News : कटनी डीएफओ गौरव शर्मा ने बताया की युवक पर हमला करने के बाद तेदुआ पास में ही झांकड़ियो में बैठा हुआ था। जिसके रेस्क्यू के लिए जबलपुर और बाधवगढ़ वन विभाग की टीम को बुलवाया गया था। वही तेंदुए के रेस्क्यू के बाद जबलपुर से पहुंची कुंडम परियोजना डीएम सीमा द्विवेदी ने बताया की सूचना लगाते ही वह मौके पर आकर वहां का निरीक्षण कर रणनीति बनाकर तेंदुए को बाधवगढ की टीम के साथ दो घंटे के रेस्क्यू के बाद तेंदुआ को पकड़ लिया गया है।

तेंदुए के पैर में चोट के निशान है जिसकी दवा कर जंगल में छोड़ दिया जायेगा। तेंदुए को देखने के लिए देखने के लिए पूरा जन सैलाब उमड़ पड़ा था। तभी पुलिस बल द्वारा समझदारी से पब्लिक को कंट्रोल किया गया और तेंदुए को उपचार के लिए रवाना किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp