kejriwal & bhagwant maan bhopal daura

प्रदेश में चुनावी रैलियों का हुआ आगाज, इस दिन राजधानी आएंगे केजरीवाल और भगवंत मान, कई दिग्गज नेता थामेंगे आप का हाथ!

kejriwal & bhagwant maan bhopal daura 14 मार्च को सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान राजधानी भोपाल आएंगे

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : March 4, 2023/10:41 am IST

kejriwal & bhagwant maan bhopal daura: भोपाल। इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम और आजाद समाज पार्टी जैसे दल मुसीबतें बढ़ाने जा रहे है। आम आदमी पार्टी 14 मार्च से मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव का आगाज करने जा रही है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 14 मार्च को भोपाल आएंगे। 14 मार्च को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भोपाल आ रहे हैं।

kejriwal & bhagwant maan bhopal daura: मध्य प्रदेश में यह पहली चुनावी रैली होगी और इसी रैली के साथ ही आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में चुनाव का आगाज कर रही है। पिछले साल हुए नगरीय निकाय के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सिंगरौली में मेयर बनाकर शानदार एंट्री कर सबको चौंका दिया। आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने 9352 वोटों से जीत दर्ज की थी। सिंगरौली में बीजेपी के चंद्रप्रताप विश्वकर्मा को 25233 और कांग्रेस अरविंद सिंह 25031 वोट मिले थे। बीजेपी और कांग्रेस में कांटे का मुकाबला रहा था। इस चुनाव में सिंगरौली में आप के 5 पार्षद भी जीते थे।

kejriwal & bhagwant maan bhopal daura: 14 मार्च को भोपाल में होने वाली केजरीवाल और भगवंत मान की संयुक्त रैली के दौरान होने वाली जनसभा में बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो बुन्देलखंड क्षेत्र के एक पूर्व मंत्री आप ज्वाइन कर सकते हैं। कांग्रेस और बीजेपी की सरकारों में ये मंत्री भी रह चुके हैं। इनके अलावा बीजेपी के भी एक विधायक आप के संपर्क में हैं। बीजेपी के पूर्व मंत्री के बेटे भी आम आदमी पार्टी से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इसे कहते है होली का तोहफा! 6 मार्च तक अकाउंट में आएंगे पैसे, 18 हजार कर्मचारियों-पेंशनरों को मिलेगा फायदा

ये भी पढ़ें- छुट्टियों का हुआ ऐलान, इतने दिन बंद रहेंगे सरकारी कार्यालय और स्कूल, यहां देखें पूरी लिस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें