Hari Om Panwar drank poison, students misbehaved in agriculture college,

हरिओम पंवार ने पिया जहर, कृषि कॉलेज में छात्रों ने किया दुर्व्यवहार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

हरिओम पंवार ने पिया जहर, कृषि कॉलेज में छात्रों ने किया दुर्व्यवहार ; Hari Om Panwar drank poison, students misbehaved in agriculture college,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 8, 2022/2:20 pm IST

खंडवा । Hari Om Panwar drank poison : मध्यप्रदेश के खंडवा इलाके से कृषि कॉलेज के एक छात्र के साथ रैंगिग करने का मामला सामने आया। कुछ बदमाश छात्रों ने हरिओम पंवार नाम के छात्र के साथ पहले बदमाशी की और धीरे-धीरे वे बदसलूकी पर उतर गए।

Read more :  बिकिनी पहनने पर लगा प्रतिबंध, नहीं मानी बात…… तो लगेगा 40 हजार का जुर्माना

Hari Om Panwar drank poison :  इस घटना से हरिओम पंवार बुरी तरह से टूट गए और जहर पी लिया। समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण जहर पंवार के शरीर में पूरी तरह से फैल गया और उनकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा हैं।

Read more : Single Use Plastic Ban : नहीं मान रहे व्यापारी, प्रशासन ने की कार्रवाई, वसूले गए हजारों रुपए 

Hari Om Panwar drank poison :  यह पूरा मामला खंडवा क्षेत्र के कोतवाली थाना का हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची और रैंगिग करने वाले छात्रों के बारें में पूछताछ करने में जुट गई। वहीं रैगिग का मामला सामने आते ही छात्र संगठनों के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए है और पंवार को न्याय दिलाने की मांग करने लगे। अभी तक कॉलेज प्रशासन की ओर कोई बयान सामने नहीं आया हैं।

Read more :  अब कहां हैं ‘साथिया तूने क्या किया‘ वाली हीरोइन ? ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग 

Hari Om Panwar drank poison : इस पूरी घटना से हरि ओम पंवार के परिजन सदमें में है। उनका कहना है कि पालक अपने बच्चों को कॉलेज पढ़ने के लिए भेजते है लेकिन यहां तो मासूम बच्चों के साथ रैंगिग जैसी घटना हो रही हैं।

और भी है बड़ी खबरें…