Khargone News

Khargone News : खरगोन में रंगपंचमी पर निकली रंगारंग गेर, हजारों शहरवासी हुए शामिल, नहीं दिखा कोई भी जनप्रतिनिधि, जानें वजह

Khargone News : हुड़दंगियों से निपटने और सुरक्षा के लिए करीब 48 स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती के साथ हो ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी गई।

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  March 30, 2024 / 03:56 PM IST, Published Date : March 30, 2024/2:57 pm IST

Khargone News : खरगोन। खरगोन में लोगों द्वारा उत्साह और उमंग के साथ रंगपंचमी का पर्व मनाया। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को रंग लगाकर रंगपंचमी की बधाई दी। इस दौरान खरगोन नगर पालिका द्वारा पारंपरिक रंगारंग गेर निकाली गई जिसमें हजारों शहरवासी उत्साह के साथ शामिल हुए।

Read More: Shivraj Singh Dance Video With Gopi : गोपियों के साथ कृष्ण रंग में रंगे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, सखा बनकर खूब लगाए ठुमके, लठमार होली खेलकर लूट ली महफिल 

Khargone News : इस दौरान खासकर युवाओं और छोटें बच्चों में काफी उत्साह दिखाई दिया। रंग पंचमी पर निकली गेर में हर कोई मस्ती के रंग में भीगने को आतुर दिखाई दिए। हर वर्ष की तरह इस बार भी रंगारंग गैर में लोग दुगुने उत्साह के साथ शामिल होकर एक दूसरे को रंगपंचमी की बधाई देते नजर आए। इस दौरान फायर फाइटर से रंगो के फव्वारे छोड़े गए तो युवा जमकर झूमते नजर आए। इस बार लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के चलते एक भी जनप्रतिनिधि गेर में शामिल नहीं हुआ।

 

Khargone News : रंगपंचमी को देखते हुए खरगोन पुलिस द्वारा हुड़दंगियों से निपटने और सुरक्षा के लिए करीब 48 स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती के साथ हो ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी गई। वही खरगोन के राजेश रावत श्रृंगार मित्रमंडल द्वारा भी होली उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां जमकर रंग और गुलाल उडाया गया। जहां महिलाओ ने भी जमकर सूखे रंगबिरंगी रंगो से होली खेलते हुए होली के गीतों पर जमकर नृत्य भी किया गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers