Father Raped His Daughter: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, थाने पहुंच पीड़िता की मां ने बताई आपबीती |

Father Raped His Daughter: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, थाने पहुंच पीड़िता की मां ने बताई आपबीती

Father Raped His Daughter: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, थाने पहुंच पीड़िता की मां ने बताई आपबीती

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  February 10, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : February 10, 2024/5:38 pm IST

खरगोन।Father Raped His Daughter: खरगोन जिले बड़वाह में एक सौतेले पिता की दरिंदगी सामने आई है जिसने अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी को एकांत में ले जाकर धमकाकर तीन चार दिनों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। पिता के कुकर्म जब स्थानीय लोगों ने देख लिया तो उसकी सच्चाई पीड़िता की मां को बताई। जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ शनिवार को बड़वाह थाने पहुंचकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी मूल रूप से खंडवा जिले के पुनासा तहसील क्षेत्र का रहने वाला है। लेकिन वह अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ पिछले 2 महीनों से अधिक समय से बड़वाह क्षेत्र में रहकर परिवार लहित मजदूरी का कार्य करता है।

Odisha PEO Scam: पीईओ की नौकरी दिलाने के नाम पर अभ्यर्थियों से 25 लाख रुपये की ठगी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

बताया गया कि आरोपी की नियत शुरू से ही अपनी बेटी पर खराब थी। जब पत्नी काम करने जाती तो वह मौके का फायदा उठाकर अपनी बेटी को डरा-धमकाकर उसे लगातार 4 दिनों से दुष्कर्म कर रहा था। वह उसकी मां को मार डालने की धमकी देता था। जिसके डर से नाबालिग अपने साथ हो रहे इस जघन्य अपराध को सहती रही। दुष्कृत्य करने के लिए वह बेटी को नदी-नाले के किनारे या झाड़ियो में लेकर जाता था। लेकिन ऐसा करते हुए उसे किसी परिचित ने देख लिया और उसकी मां को पूरी बात बता दी।

Read More : CM Vishnudeo Sai: सीएम साय ने किया बड़ा दावा, कहा- फरवरी के अंत तक हो सकती है लोकसभा चुनाव की घोषणा 

Father Raped His Daughter: मां ने जब बेटी से पूछा,तो उसने डरकर पहले मना किया लेकिन आख़िरकार रोते हुए अपने सौतेले पिता की करतूत बताई।जिसके बाद मां अपनी पीड़ित बेटी को लेकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंची और उसने अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत बड़वाह थाने में दर्ज कराई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp