Khargone Bus Accident News Update

खरगोन बस हादसे की असल वजह आई सामने, ड्राइवर ने बताया कैसे और क्यों हुआ हादसा

च्चाधिकारियों के निर्देश पर तीन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया। इनमे बस का ड्राइवर, कंडक्टर और बस का मालिक शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 04:20 PM IST, Published Date : May 10, 2023/4:20 pm IST

Khargone Bus Accident News Update: मंगलवार को खरगोन जिले के दसंगा के पास सूखी नदी में एक सवारी बस गिर गई थी। इस हादसे में देर रात तक घायल हुए 24 यात्रियों ने दम तोड़ दिया था, वही अभी भी 40 से अधिक लोगों का उपचार जारी हैं। हादसे के बाद माना जा रहा था की बस के ड्राइवर की भी इस हादसे में मौत हो गई हैं लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी पहचान हुई, वह जीवित था।

Karnataka elections Update : छिटपुट हिंसा के बीच कर्नाटक में मतदान जारी, जेडीएस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, इस वजह से हुआ विवाद

पैर के घाव की ड्रेसिंग कर रही थी डॉक्टर, अचानक मरीज ने सर्जरी वाले ब्लेड से हमला कर ले ली जान, विपक्ष ने सरकार को घेरा 

Khargone Bus Accident News Update: देर शाम तक पुलिस उससे पूछताछ कर हादसे की असल वजहों का जानने की कोशिश करती रही। वही उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तीन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया। इनमे बस का ड्राइवर, कंडक्टर और बस का मालिक शामिल हैं। बस के ड्राइवर ने अब हादसे की असल वजह का खुलासा किया हैं। पहले माना जा रहा था की ड्राइवर को झपकी आ गई होगी जिससे असंतुलित होकर बस नदी में जा गिरा होगा लेकिन अब ड्राइवर ने खुलासा किया हैं की हादसे से ठीक पहले बस का कमानी-पट्टा टूट गया था जिस वजह से बस असंतुलित हो गई और सीधे नदी में जा गिरी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक