Live video of young man's painful death

Live Video of Death : युवक की दर्दनाक मौत का लाइव वीडियो, डेम में गया था नहाने, इस कारण हुआ ये पूरा कांड

Live video of young man's painful death : मृतक युवक का अब विडियो भी सामने आ गया है। यह वीडियो वहा मौजूद उसके ही दोस्तो ने ही सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए बनाया था।

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  March 31, 2024 / 05:02 PM IST, Published Date : March 31, 2024/2:06 pm IST

Live video of young man’s painful death: खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के गोगांव थाना क्षेत्र के पिपरी डेम पर रंगपंचमी के पर्व नहाने गये युवक की डूबने से दर्दनाक मौत के पहले का लाईव वीडियो सामने आया है। जहां युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। इंदिरा सागर परियोजना की नर्मदा नहर में शनिवार की देर शाम 21 वर्षीय युवक गणैश गायकवाड निवासी शाहपुरा अपने दोस्तों के साथ रंग पंचमी खेलने के बाद नहाने गया था।

Read More : Sagar News : धार्मिक गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर हुआ पथराव, थाने पहुंचे बीजेपी के नेता 

Live video of young man’s painful death: इस दौरान नर्मदा नहर में छलांग हुए मृतक युवक का अब विडियो भी सामने आ गया है। यह वीडियो वहा मौजूद उसके ही दोस्तो ने ही सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए बनाया था। डेम में कूदने के बाद युवक पानी के भंवर में बुरी तरह फंस गया था। इस दौरान पानी में डूबने से युवक गणेश की मौत हो गई।

 

Live video of young man’s painful death: हालांकि मृतक युवक तैरने का शौकिन था। जो रंगपंचमी पर्व के बाद शनिवार की देर शाम दोस्तो के साथ नहाने के लिए नर्मदा नहर पर गया था। घटना के बाद आज गोगांवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को पुलिस ने शव सौपा। मर्ग कायम कर गोगांवा पुलिस विवेचना कर रही है। वहीं IBC 24 की दर्शको से अपील है कि वे सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में नही डाले।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp