Khargone Bus Accident Updates: खरगोन बस हादसे में पीएम मोदी ने जताया दुख, सहायता राशि का किया ऐलान

Khargone Bus Accident Updates: खरगोन बस हादसे में पीएम मोदी ने जताया दुख, सहायता राशि का किया ऐलान

PM modi on Khargone Bus Accident प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरगोन बस हादसे पर जताया दुख, की मुआवजा राशि देने का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 12:36 PM IST, Published Date : May 9, 2023/11:33 am IST

Khargone Bus Accident Updates: खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन से मंगलवार सुबह-सुबह अमंगल की खबर सामने आई है। यहां एक यात्री बस अनियंतित्र होकर पुल से नीचे जा गिरी। हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में 70 से 80 लोग सवार थे। हादसे से घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल मौके पर पहुंचे आला अधिकारी राहत बचाव का कार्य कर रहे है।

PM modi on Khargone Bus Accident: इस दुर्घटना में पीएम एम मोदी ने सहायता राशी देने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि खरगोन में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

PM modi on Khargone Bus Accident: आगे उन्होंने राहत राशि का ऐलान करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के खरगोन में बस दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। इसके आलावा घायलों को 50,000 रुपए देने ता ऐलान किया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के सीएण शिवराज ने मृतको के परिजनों को 4 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम और साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की गई है।

ये भी पढ़ें- बंगाल में बैन होने के बाद इस राज्य ने ‘टैक्स फ्री’ की ‘द केरल स्टोरी’ सीएम इस दिन अपनी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्म

ये भी पढ़ें- खरगोन बस दुर्घटना में सीएम का बड़ा ऐलान, मृतकों के परिजन और घायलों को सहायता राशि देगी सरकार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें