Khargone News: लाल मिर्च फसल के चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लाखों रुपए की फसल सहित पिकअप वाहन जब्त |

Khargone News: लाल मिर्च फसल के चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लाखों रुपए की फसल सहित पिकअप वाहन जब्त

Khargone News: लाल मिर्च फसल के चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लाखों रुपए की फसल सहित पिकअप वाहन जब्त

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  January 31, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : January 31, 2024/7:01 pm IST

 खरगोन। Khargone News: खरगोन जिले की मेनगांव थाना पुलिस ने एक लाल मिर्च फसल के चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं चार आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपए कीमत की लाल मिर्च की फसल सहित पांच लाख रुपए कीमत का पिकअप वाहन भी जब्त किया है। आरोपियों ने 23 जनवरी को रात के अंधेरे में अघावन गांव के किसान के खेत में सुख रही लाल मिर्च की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। 24 जनवरी को शिकायत के बाद एसपी धर्मवीर सिंह के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बैडिया मिर्च मंडी में चोरी की मिर्च बेचते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश फाश किया।

Read More: Sakti News: पति की बीमारी दूर करने लिया चंगाई सभा का सहारा, अंधविश्वास के चलते हुई मौत, इलाके में फैली सनसनी 

पुलिस अब गिरोह के फरार 4 आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पकड़े गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और भी चोरी की घटनाओं के खुलासे हो सकते हैं। खरगोन एसडीओपी रोहित लखारे ने बताया की 24 जनवरी को चोरी की रिपोर्ट के बाद एसपी धर्मवीर सिंह साहब के निर्देश पर एक विशेष टीम बनाई गई थी।

Read More: CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case: “ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा…”, सीएम मोहन यादव का बयान

Khargone News: सीसीटीवी में पिकअप के फुटेज देखकर और पुरानी चोरी के रिकार्ड के साथ मुखबिर तंत्र की सूचना पर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। तीन आरोपियों को डेढ़ लाख रुपये की मिर्च और करीब 5 लाख रुपए कीमत की पिकअप वाहन के साथ हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और भी खुलासे होगें। फरार चारों आरोपियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers