Leader of Opposition's pain came out: चिट्ठी न कोई संदेश

चिट्ठी न कोई संदेश, जानें किस चिट्ठी को लेकर छलका नेता प्रतिपक्ष का दर्द

Leader of Opposition's pain came out: चिट्ठी न कोई संदेश, जानें किस चिट्ठी को लेकर छलका नेता प्रतिपक्ष का दर्द

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 20, 2022/11:56 am IST

Leader of Opposition’s pain came out: भोपाल। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का एक बार फिर दर्द छलका है। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दावा किया है कि अफसरों के बाद मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री भी उनकी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। दरअसल डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि जब से मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से कांग्रेस विधायकों की चिट्ठियों के जवाब सरकार नहीं दे रही है। बीजेपी सरकार मंत्री कांग्रेस के किसी भी विधायक की चिट्ठी का जवाब नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस अभी गया नहीं, सिर्फ कम हुए हैं संक्रमित लोग, जानें आज के आंकड़े

2003 के बाद से टूटी परंपरा

Leader of Opposition’s pain came out: डॉ गोविंद सिंह ने ये भी कहा कि वो खुद नेता प्रतिपक्ष होने के नाते प्रदेश की तमाम समस्याओं को लेकर अब तक 30 से ज्यादा खत लिख चुके हैं। लेकिन जवाब तो दूर पत्र प्राप्ति की सूचना तक नहीं दी गई। वे खुद पिछले 2 महिने से चिट्ठियां लिख रहे है। लेकिन सीएम और सभी मंत्री कांग्रेस विधायकों की चिट्ठियों को नज़रअंदाज कर रहे हैं । इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने दावा करते हुए कहा कि 2003 के बाद से ये परंपरा टूट गई है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में फिर बादलों ने जमाया डेरा, कई जिलों में भारी बारिश का अनुमान, जानें क्या है मौसम का हाल

मानसिक अवसाद में है सिंह

Leader of Opposition’s pain came out: नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के बीजेपी सरकार के मंत्रियों पर लगाए गए सनसनीखेज़ आरोपों पर बीजेपी सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जवाब देते हुए विश्वास सारंग ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मानसिक अवसाद में हैं। नेता प्रतिपक्ष के नाम पर कुछ न कुछ बयानबाजी करते रहते हैं। हमारी सरकार संवाद स्थापित करने वाली सरकार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें