Lockdown in Madhya Pradesh? CM Shivraj Gives This Order to All CMHO

कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट मोड पर प्रदेश सरकार, सभी CMHO को दिए ये निर्देश

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने मास्क पहनने, भीड़ वाली जगह में ना जाने की अपील की है! Lockdown in Madhya Pradesh?

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 03:06 PM IST, Published Date : December 22, 2022/3:06 pm IST

भोपाल: Lockdown in Madhya Pradesh? चीन सहित दुनिया के कई देशों में कोरोना फिर से कहर बरपा रहा है। हालात ऐसे हैं कि अस्पताल और श्मशानों में जगह कम पड़ने लगे हैं। कई देशों में कोरोना के प्रसार को देखते हुए भारत सरकार भी अलर्ट मोड पर आ गई है और हालात को देखते हुए पीएम मोदी ने आज अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने मास्क पहनने, भीड़ वाली जगह में ना जाने की अपील की है।

Read More: कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने बरती सख्ती, बैठक बुलाकर अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Lockdown in Madhya Pradesh? सीएम शिवराज ने विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि वो मास्क पहनें और भीड़-भाड़ वाली जगह में न जाएं। साथ ही सीएम शिवराज ने लोगों से बूस्टर डोज लगवाने की अपील की है। सीएम शिवराज ने कहा है कि वे हर सप्ताह समीक्षा बैठक करेंगे।

Read More: पूर्व केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, भारत जोड़ो यात्रा से डर गई है सरकार, नहीं रुकेगी यात्रा 

उन्होंने आगे कहा कि कोविड से हमें एक बार फिर से सावधान होने की जरूरत है। जब पहली बार प्रदेश में कोरोना आया था तो सरकार ने पूरी शिद्दत से बचाव के कार्य किए। हमने क्राइसिस मैंनेजमेंट कमेटियां बनाईं और जनता को उसमें सहभागी बनाया।

Read More: Avatar2 Hidden Fact: 73 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने निभाया 14 साल की बच्ची की किरदार, यहां जानें Avatar2 के Amazing Facts

कोविड का दूसरा दौर महाभयानक था। उस दौरान हम भी बुरी तरह से हिल गए थे। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं कि उनके नेतृत्व में प्रारंभ ऑक्सीजन एक्सप्रेस के माध्यम से जरूरत के समय ऑक्सीजन की निर्बाध सप्लाई की गई।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक