Loco pilot raped a nursing student

Gwalior Rape News : नर्सिंग की छात्रा के साथ लोको पायलट ने किया दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर दिया घटना को अंजाम

Gwalior Rape News : ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही दिल्ली की छात्रा के साथ रेलवे में लोको पायलट युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : November 28, 2023/11:52 pm IST

महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट…

ग्वालियर : Gwalior Rape News : ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही दिल्ली की छात्रा के साथ रेलवे में लोको पायलट युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। युवक ने युवती को भरोसा दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा। इसके बाद से वह उसके कमरे पर जा कर कई बार उसका शोषण करता रहा। आरोपी युवक भी दिल्ली के रहने वाला हैं। जब छात्रा ने शादी के लिए दवाब बनाया तो आरोपी युवक शादी करने से मुकर गया। छात्र ने थाने में इस मामले की शिकायत की है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Actress Sexy Video: नेहा सिंह के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस के दिलों में चला रही छूरियां 

2018 में हुई थी दोनों की मुलाकात

Gwalior Rape News : दरअसल नई दिल्ली निवासी तीस वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि वर्ष 2018 में वह लक्ष्मीबाई कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। यहां पर उसकी मुलाकात दिल्ली निवासी युवक सोहन पाल से हुई थी। सोहन पाल रेलवे में लोको पायलट के पद पर पदस्थ है। मुलाकात के कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर सोहन पाल का कॉल आया और उनके बीच बातचीत होने लगी। एक दिन वह उसके कमरे पर आया और शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसने विश्वास दिलाया कि जल्दी ही शादी करेगा।

इसके बाद भी वह एक साल तक उसका शोषण करता रहा। इसके बाद छात्रा ने उससे शादी के लिए कहा तो कोविड का बहाना बनाकर टाल गया और इसके बाद जब हालात सुधरे तो छात्रा ने शादी के लिए दवाब बनाया तो आरोपी ने शादी करने से साफ मना कर दिया। जिस पर युवती काफी नाराज हुई और युवती ने दिल्ली के बदरपुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर शिकायत की। वहां उसकी शिकायत पर जांच कर घटना स्थल ग्वालियर का होने पर मामला यहां ट्रांसफर कर दिया गया। इसके बाद आवेदन के साथ पीड़िता ग्वालियर पहुंची और शिकायत की। वही पुलिस ने तत्काल युवती के शिकायत पर आरोपी सोहन पाल के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Monalisa Hot Photos : मोनालिसा ने सेक्सी ब्लू आउटफिट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यहां देखें बोल्ड तस्वीरें 

थाना प्रभारी ने कही ये बात

Gwalior Rape News : पड़ाव थाना थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया कि, नर्सिंग की पढ़ाई कर रही दिल्ली की छात्रा के साथ रेलवे में लोको पायलट युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.युवक ने युवती को भरोसा दिलाया कि वहां उसके साथ शादी करेगा। जिसके बाद से वह उसके कमरे पर जा कर कई बार उसका शोषण करता रहा.आरोपी युवक भी दिल्ली के रहने वाला हैं। जब छात्रा ने शादी के लिए दवाब बनाया तो आरोपी युवक शादी करने से मुकर गया। जिसकी छात्र ने थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp