Loving Couple Commits Suicide after Girlfriend marriage to other Man

MP Crime : किसी और के साथ तय हुआ था रिश्ता, शादी से पहले प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

Loving Couple Commits Suicide after Girlfriend marriage to other Man

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 06:39 PM IST, Published Date : March 26, 2024/6:38 pm IST

खरगोनः Loving Couple Commits Suicide  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक प्रेमी जोड़े ने एक फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवती की सगाई हो चुकी थी। इसके से दोनों मानसिक रूप से तनाव में आ गए थे। दोनों के आत्महत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : Indore Golikand Update: गोपुर चौराहे पर हुए गोलीकांड का पर्दाफाश… इस काम में फायदा नहीं होने पर आरोपियों ने चलाई थी गोली 

Loving Couple Commits Suicide  मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर चैनपुर थाना क्षेत्र में नदी किनारे स्थित एक 19 वर्षीय युवती और 22 साल के युवक ने दुपट्टे से एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय आरती पिता सुखदेव और 22 वर्षीय उमेश राधू के रूप में दोनों की पहचान हुई। युवक कॉलेज स्टूडेंट है और युवती पढ़ाई छोड़ चुकी है। पुलिस को परिजनों ने बताया युवती की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी और शादी तय होने वाली थी।

Read More : Cyber Fraud: ऑनलाइन बैंक खाता खोलने वाले ठग गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार…

इस मामले को लेकर एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल का कहना है कि युवक और युवती ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संभवतः प्रेम प्रसंग के चलते दोनो ने यह कदम उठाया है। युवती की सगाई हो चुकी थी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : Gold Silver Price: होली के बाद और सस्ता हुआ सोना-चांदी, कीमतों में आई भारी गिरावट, यहां देखें लेटेस्ट रेट

 
Flowers