Madhya Pradesh Corona Update

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 29 नए केस, राजधानी में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज

Madhya Pradesh Corona Update : शनिवार को प्रदेश में 29 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसमें भोपाल में सबसे अधिक 17 मरीज हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 06:53 AM IST, Published Date : April 30, 2023/6:53 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा है। वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। शनिवार को प्रदेश में 29 नए कोरोना संक्रमित मिले है।

read more : मोहिनी एकादशी के दिन इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों की होगी समस्त मनोकामनाएं पूर्ण, छप्पड़ फाड़ बरसेगा धन 

शनिवार को प्रदेश में 29 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसमें भोपाल में सबसे अधिक 17 मरीज हैं। शनिवार को प्रदेश में कुल मरीजों में अकेले भोपाल में 58 % संक्रमित हैं। हालांकि 48 घंटे पहले तक 10 से भी कम मरीज सामने आए थे। इसके अलावा इंदौर में 3, आगर मालवा, दतिया, ग्वालियर, देवास, दमोह में 2-2 और उज्जैन, राजगढ़, खंडवा में 1-1 संक्रमित मिले हैं। हालांकि ​शनिवार तक प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 232 है।

read more : CG Corona Update : प्रदेश में पैर पसार रहा कोरोना, आज मिले इतने नए मरीज… 

Madhya Pradesh Corona Update :  शनिवारको संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers