Madhya Pradesh Corona Update

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 32 नए केस, संक्रमण दर में आई गिरावट

Madhya Pradesh Corona Update: रविवार को जारी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण से ग्रसित 32 मरीज की पुष्टि हुई है। 

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 07:34 AM IST, Published Date : May 1, 2023/7:34 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा है। वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। रविवार को जारी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण से ग्रसित 32 मरीज की पुष्टि हुई है।

read more : संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ की चेतावनी, आज NHM कार्यालय के सामने करेंगे धरना प्रदर्शन 

Madhya Pradesh Corona Update : सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। अब प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 212 हो गई है। सबसे अधिक 10 मरीज राजधानी भोपाल में मिले। भोपाल में एक्टिव मरीजों की संख्या 71 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, सबसे अधिक 10 मरीज भोपाल में मिले। वहीं इंदौर में 9 मरीज, जबलपुर में सात, ग्वालियर और आगर मालवा में 2-2 मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग से लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

read more : Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक की जनता के लिए आज खुलेगा बीजेपी के वादों का पिटारा, इन मुद्दों पर रहेगा खास फोकस 

Madhya Pradesh Corona Update : रविवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें