Madhya Pradesh Corona Update

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 75 नए केस, मरीजों की संख्या में हुई वृद्धि

Madhya Pradesh Corona Update: भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। गुरूवार को 75 नए पॉजिटिव मरीज मिले है।  

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2023 / 07:01 AM IST, Published Date : April 28, 2023/7:01 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मिलने लगे हैं, वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। गुरूवार को 75 नए पॉजिटिव मरीज मिले है।

read more : सूर्य की तरह चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, जानें मेष लेकर मीन का हाल… 

Madhya Pradesh Corona Update : इसमें सबसे अधिक मरीज भोपाल में 18 मिले हैं। इंदौर में 19, ग्वालियर में 12, जबलपुर में 9, राजगढ़ में 7, आगर मालवा में 4 और खंडवा-रायसेन में 1-1 नया केस मिला है। वहीं, जबलपुर में दो लोगों की मौत भी हुई है। इसी के साथ एक्टिव केस की संख्या 291 हो गई है। इसमें भोपाल 91 में सबसे अधिक एक्टिव केस हैं। गुरुवार को प्रदेश में कुल 1032 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए। वहीं, पॉजिटिविटी रेट 7.2 रहा।

read more : 29 अप्रैल को जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, 9 हजार विद्यार्थी होंगे शामिल… 

Madhya Pradesh Corona Update : मंगलवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें