Madhya Pradesh government issued transfer order of IPS officers

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए दो जिलों के एसपी, इन IPS अधिकारियों का भी हुआ तबादला

पुलिस विभाग ने बड़ा फेरबदल, बदले गए दो जिलों के एसपी : Madhya Pradesh government issued transfer order of IPS officers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 8, 2022/6:25 pm IST

भोपालः Transfer order of IPS officers मध्यप्रदेश के गृह विभाग में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हुआ है। राज्य सरकार ने एक साथ प्रदेश 6 IPS अधिकारियों के तबादला कर दिया है। इसमें दो पुलिस अधीक्षक भी शामिल है। इस संबंध में गृह विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

Read more : कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी को सेक्स रैकेट में धकेला, मामा भी करता रहा रेप, थाने पहुंचकर युवती ने बताई अपनी आपबीती 

Transfer order of IPS officers जारी आदेश के मुताबिक प्रमोद वर्मा को पुलिस मुख्यालय में आईजी(अअवि) की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं बालाघाट जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आशुतोष राय को पुलिस मुख्यालय में अग्निशमन सेवाओं के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा भोपाल जोन के पुलिस जोन के आईजी संजय कुमार को अब बालाघाट जोन का आईजी बनाया गया है।

Read more : सलमान को धमकी भरा पत्र: मुंबई पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के लिए पहुंची दिल्ली 

वहीं अवधेश गोस्वामी को राजगढ़ जिले, कुमार प्रतीक को शहडोल जिले का एसपी बनाया गया है। वहीं शहडोल जिले में एसपी की कमान संभाल रहे प्रदीप शर्मा को अब नानी 14वीं वाहिनी ग्वालियर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Read more : केंंद्र ने बढ़ाई धान की MSP तो भूपेश बघेल भी नहीं रहे पीछे, अब छत्तीसगढ़ के किसानों को इतनी मिलेगी धान की कीमत