Mother pushes her own daughter into sex racket

कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी को सेक्स रैकेट में धकेला, मामा भी करता रहा रेप, थाने पहुंचकर युवती ने बताई अपनी आपबीती

कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी को सेक्स रैकेट में धकेला, मामा भी करता रहा रेप Mother pushes her own daughter into sex racket

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 8, 2022/5:16 pm IST

बरेली  : Mother pushes her own daughter बरेली के सुभाषनगर इलाके की एक युवती ने अपनी मां और रिश्तेदारों पर पैसे के लिए उसे जबरन देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। हाल ही में मुंबई से अपने गृहनगर बरेली लौटी 20 वर्षीय युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके दो मामाओं ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे वेश्यावृत्ति जारी रखने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। युवती की शिकायत पर बरेली के सुभाषनगर थाने में उसकी मां, मौसी, चाचा और मामा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि युवती के आरोपों की जांच की जा रही है।

Read more :  धान की MSP में 100 रुपए का और इजाफा, कांग्रेस ने कहा- भूपेश सरकार की तरह हिम्मत दिखाए केंद्र 

Mother pushes her own daughter जिला प्रोवेशन अधिकारी नीता अहिरवार ने बुधवार को बताया कि युवती बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की तहरीर के अनुसार, पिछले साल उसकी मां ने एक अंजान व्‍यक्ति से पैसे लेकर उसे युवती के साथ बलात्कार करने दिया और बाद में रोजाना पैसों के लिए उसे लोगों के साथ यौन संबंध बनाने को मजबूर करने लगी। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर मां, मौसा और मौसी ने बहाने से उसे मुंबई उसके दो सगे मामाओं के पास भेज दिया।

Read more :  Viral video song: एक्टिंग छोड़ ठेले पर केला बेच रहे देसी स्टार समर सिंह, एक्ट्रेस सौम्या से बोले- ‘खा गईलू लंगड़ा आम, दाम कहिया ले देबू’ 

अहिरवार ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि उसके दोनों मामा ने उसे मुंबई के एक डांस बार में काम करने को मजबूर किया और मना करने पर उसे पीटा। उसने आरोप लगाया कि करीब तीन महीने पहले उसके दोनों मामा ने उसे देह व्यापार में धकेल दिया। युवती ने आरोप लगाया है कि 16 मई को जब उसने वेश्यावृत्ति का विरोध किया तो उसके दोनों मामा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसके दोनों चाचा पैसों के लिए उसे दुबई में किसी के हाथों बेचना चाहते थे। युवती ने बताया क‍ि वह मौका मिलने पर मुंबई से भागकर बरेली आ गई और अहिरवार से मिली। अहिरवार ने पीड़ित युवती की मुलाकात एसएसपी से कराई और उनके निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more : किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, बैन हटाकर फिर से गेहूं के निर्यात की इजाजत देगी सरकार!