MP Minister Gopal Bhargava gave a statement about the Congress party

‘निकम्मी और नाकारा कांग्रेस.. डस्टबिन में पड़े कचरे की तरह है’, मंत्री गोपाल भार्गव के इस बयान से गरमाई सियासत

अन्न उत्सव को लेकर कांग्रेस ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए प्रतिक्रिया दी है। वहीं कांग्रेस के आरोपों पर मंत्री गोपाल भार्गव ने जवाब दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 7, 2021/11:38 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्न उत्सव का आगाज किया। अन्न उत्सव को लेकर कांग्रेस ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए प्रतिक्रिया दी है। वहीं कांग्रेस के आरोपों पर मंत्री गोपाल भार्गव ने जवाब दिया है।

Read More News: रायपुर में एक ही दिन में 70 हजार से अधिक चिटफंड निवेशकों ने किया आवेदन, अब तक मिले 86834 आवेदन

मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि विपक्ष अपना बर्थडे मनाया करते थे। हम अन्न उत्सव मना रहे हैं। किसानों से अनाज 20 रु में ख़रीदकर मुफ़्त में दे रहे हैं। अभी चुनाव में दो से ढाई साल हैं। हम कोई चुनावी मेंढक नहीं।

Read More News:  आरक्षक ने दौड़ाकर आरोपी को पकड़ा, तो पुलिसकर्मी को ही चाकू मारकर फरार हुआ शातिर, लेकिन कानून के लंबे हाथ से धर दबोचा

अन्न उत्सव पर सवाल उठा रहे विपक्ष के खिलाफ हमलावर हुए मंत्री गोपाल भार्गव ने आगे कहा कि कंग्रेस निकम्मी और नाकारा हो गई है। वो डस्टबिन में पड़े कचरे की तरह हैं। जब तक केंद्र और राज्य में कांग्रेस सरकार थी, तब एक दाना अनाज का नहीं दिया। अब कांग्रेसी दाल घी और सब्ज़ी की बात करते हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के कांग्रेस के दौरे पर कहा कि ये उनके पर्यटन से ज़्यादा और कुछ नहीं है।

Read More News:  मध्यप्रदेश में चारो ओर पानी ही पानी, सड़के और खेत तालाब में तब्दिल, कई गांवों का संपर्क कटा