मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार |

मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

मध्य प्रदेश : नाबालिक से उसके पिता के दो दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 14, 2021/3:13 pm IST

जबलपुर (मप्र), 14 दिसंबर (भाषा) मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 11 साल की लड़की से उसके पिता के दो दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि सात दिसंबर को हुई घटना के बारे में 11 दिसंबर को पता चला, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया कि कक्षा 7वीं की छात्रा से उसके पिता के दो दोस्तों ने उसके घर के पीछे वाले भाग में ले जाकर कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपियों की उम्र 25 और 26 साल है। पीड़ित के पिता मजदूर हैं और घटना के वक्त वह घर में नहीं थे।

उन्होंने कहा कि पड़ोस की एक महिला ने 11 दिसंबर को इस बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिवार से संपर्क किया और मामला दर्ज किया।

रांझी पुलिस थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि संपर्क किये जाने पर परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की कुछ दिनों से परेशान नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि काउंसलिंग के बाद लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

परस्ते ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में जांच जारी है।

भाषा सं रावत रावत सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)