Madhya Pradesh Niwari Collector Transferred Today

तबादलों का दौर जारी! प्रदेश में एक और कलेक्टर का हुआ तबादला, मिली नवीन पदस्थापना

Madhya Pradesh Niwari Collector Transferred Today: शासन ने निवाड़ी जिले की जिम्मेदारी IAS अधिकारी अरुण कुमार विश्वकर्मा को सौंपी है

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 12:16 PM IST, Published Date : December 30, 2022/12:16 pm IST

Madhya Pradesh Niwari Collector Transferred Today : निवाड़ी। मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। प्रतिदिन देश में कई आईएएस अधिकारियों के तबादले किए जा रहे है और साथ ही तत्काल प्रभाव से नवीन पदस्थपना सौंपी जा रही है। इसी बीच प्रदेश में एक और आईएएस अधिकारी का तबादला हुआ है। नया जिला निवाड़ी कलेक्टर का तबादला हुआ है। शासन ने निवाड़ी जिले की जिम्मेदारी 2014 बैच के IAS अधिकारी अरुण कुमार विश्वकर्मा को सौंपी है, अभी वे डिंडोरी जिले में ADM के रूप में पदस्थ है, वहीं कल सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा हटाये गए निवाड़ी कलेक्टर 2012 बैच के IAS अधिकारी तरुण भटनागर को मंत्रालय में उप सचिव बनाया है।

read more : Urvashi Rautela On Rishabh Pant: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया उर्वर्शी रौतेला का पोस्ट वायरल, फैंस बोले- मिल गई कलेजे को ठंडक

Madhya Pradesh Niwari Collector Transferred Today : जानकारी अनुसार बता दूं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल बुधवार को निवाड़ी जिले के दौरे पर थे, वे गढ़कुंडार महोत्सव में शामिल होने गए थे, इसी दौरान मंच से सीएम ने कहा कि एक तरफ डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा हैं जो दिन रात काम करते हैं और दूसरी तरफ निवाड़ी कलेक्टर है तरुण भटनागर, जिन्होंने अपेक्षाओं के अनुरूप काम नहीं किया, मुझे उनकी जमीन संबंधी शिकायतें मिली हैं इसलिए उन्हें तत्काल निवाड़ी से हटाने के आदेश देता हूँ।

read more : Year Ender 2022 : रूस-यूक्रेन युद्ध ने पैदा किया ईंधन, खाद्यान्न और उर्वरक संकट, अन्य देशों पर भी पड़ा असर 

Madhya Pradesh Niwari Collector Transferred Today : गौरतलब है कि शिवराज पिछले कई दिनों से मंच से कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों कर्मचारियों को निलंबित करने और उन्हें उस जिले से हटाने के आदेश दे रहे हैं लेकिन एक कलेक्टर को इस तरह पहली बार हटाया है, उन्होंने ये भी कहा कि मैं किसी को अपमानित नहीं करता हूँ लेकिन लापरवाही और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करूंगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें