अस्पताल में वार्ड ब्वॉय ने नर्स की गोली मारकर कर दी हत्या.. एकतरफा प्यार में दिया अंजाम

अस्पताल में वार्ड ब्वॉय ने नर्स की गोली मारकर कर दी हत्या.. एकतरफा प्यार में दिया अंजाम

मध्य प्रदेश : भिंड जिला अस्पताल में वार्ड ब्वॉय ने नर्स की गोली मारकर हत्या की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 11, 2022/2:52 pm IST

भिंड (मप्र), 11 फरवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के भिंड में शासकीय जिला अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में एक वार्ड ब्वॉय ने 26 वर्षीय नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने बेहतर सुरक्षा की मांग करते हुए कामकाज बंद कर किया है।

पढ़ें- नक्सलियों ने इंजीनियर को किया अगवा, निर्माणाधीन पुल में कर रहा था काम.. जवानों से हुई मुठभेड़

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेंद्र सिंह चौहान ने ‘भाषा’ को बताया कि वार्ड ब्वॉय रितेश शाक्य (32) ने नर्स नेहा चंदेल को बृहस्पतिवार रात आईसीयू में देसी पिस्तौल से सिर में नजदीक से गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त नेहा अपनी ड्यूटी पर थीं।

पढ़ें- रेलवे ने रद्द कर दी हैं 380 ट्रेनें.. सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें पूरी सूची

उन्होंने बताया कि गोली मारने के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पढ़ें- इस कैबिनेट का अहम फैसला.. अब राज्‍य से ही 10वीं-12वीं पास छात्र दे सकेंगे टीईटी परीक्षा

पुलिस के मुताबिक शाक्य चार बच्चों का पिता है और उसे नेहा से एकतरफा प्यार हो गया था। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन नेहा की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय हो गई थी। मृतका के परिचितों ने दावा किया है कि आरोपी कई महीनों से नेहा को शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन उसने शाक्य से शादी करने से मना कर दिया था।

पढ़ें- रिश्तेदारी में शादी से बढ़ रहा इस बीमारी का खतरा, कई बच्चे जेनेटिक डिसऑर्डर से पीड़ित.. यहां बनी समस्या

एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से 100 से अधिक नर्सें अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर जिला अस्पताल में धरना दे रही हैं। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अजीत मिश्रा ने बताया कि प्रदर्शन के कारण मरीजों को असुविधा न हो इसके लिए व्यवस्था की जा रही है।