Mahakal Mandir Dance Viral Video

बाबा महाकाल के दरबार में महिलाओं ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही हो गया ताबड़तोड़ वायरल

Mahakal Mandir Dance Viral Video महाकालेश्वर मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों का डांस, फिल्मी गाने पर किया डांस, दोनों का वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:27 pm IST

Mahakal Mandir Dance Viral Video: उज्जैन। इन दिनों रील्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। लोगों को जैसे ही अच्छी लोकेशन मिलती है फोन निकाल कर वीडियो बनाना चालू कर देते है। लेकिन हाल ही में कई ऐसी भी वीडियो सामने आई है जिसने विवाद खड़ा किया है। हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल काल मंदिर से दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो मंदिर परिसर के अंदर बनाया गया है। इस वीडियो में दो महिलाएं फिल्मी गाने पर वीडियो बना रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों महिला मंदिर की सुरक्षा कर्मचारी बताई जा रही है। दोनों ही महिलाएं निजी सुरक्षा कंपनी की है। जिन्होंने 2 वीडियो बनाई है।

पुजारी जता चुके है आपत्ति

Mahakal Mandir Dance Viral Video: गौरतलब है कि इससे पहले भी एक युवती का महाकाल मंदिर के गर्भगृह के अंदर बनाया गया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लेकर मंदिर के पुजारियों ने आपत्ती जताई थी। पुजारियों का कहना था कि मंदिर के अंदर में ऐसे वीडियो बनाने के मामले बार-बार सामने आ रहे है। सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट करने से महाकाल मंदिर की छवि धूमिल होती है। ऐसी वीडियोज को लेकर पुजारियों ने आपत्ती दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की मांग भी की थी। जहां एक तरफ मंदिर की सुरक्षा के लिए कई इंतजाम किए गए है तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मियों की वजह से सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है।

ये भी पढ़ें- लोगों की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़! दिवाली पर लिए गए खाने के सैंपल हुए फैल, रिपोर्ट ने किया खुलासा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें