Man elopes with girlfriend leaving wife and 3 kids

प्रेमिका के साथ फरार हुआ तीन बच्चों का पिता, कई सालों से था दोनों के बीच अफेयर, पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

प्रेमिका के साथ फरार हुआ तीन बच्चों का पिता, कई सालों से था दोनों के बीच अफेयः Man elopes with girlfriend leaving wife and 3 kids, wife appealed to police to find her husband

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 08:41 PM IST, Published Date : February 4, 2023/8:41 pm IST

छतरपुरः Man elopes with girlfriend मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 3 बच्चों का पिता किसी अन्य लड़की के साथ भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से अफेयर चल रहा था। वहीं अब उसकी पत्नी तीनों बच्चों को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर काट रही है और अपने पति को वापस लाने की गुहार लगा रही है।

Read More : छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती के लिए क्या होगा सिलेबस? क्या होगी शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा? यहां जानिए सभी सवालों के जवाब

Man elopes with girlfriend मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर से लगे गांव में चंद्रपुरा राजू राजपूत अपने परिवार के साथ रहता था। उसका किसी और महिला के साथ कई दिनों से अफेयर चल रहा था। राजू राजपूत अपनी पत्नी और 3 मासूम बच्चों को छोड़कर किसी अन्य महिला के प्रेम में पड़कर घर छोड़कर भाग गया है।

Read More : शिक्षक उम्मीदवारों की बल्ले बल्ले! हजारों पदों पर निकली वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

रश्मि अपनी सास और बच्चों के साथ पति को वापस लाने की गुहार लिए पहले सिविल लाइन थाने और फिर आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। उन्होंने अपने पति को वापस लाने के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।