CMHO cabin became a den of liquor

Mandla News: शराबखोरी का अड्डा बना CMHO केबिन, चेम्बर में चखना और शराब की बोतलें मिलने पर खड़े हो रहे सवाल

शराबखोरी का अड्डा बना CMHO केबिन, चेम्बर में चखना और शराब की बोतलें मिलने पर खड़े हो रहे सवाल CMHO cabin became a den of liquor

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : March 15, 2023/4:09 pm IST

मंडला। जिले के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी का केबिन इन दिनों शराबखोरी का अड्डा बना है। आज सुबह सीएमएचओ के चेम्बर में शराब की बोतल, नमकीन ओर गुटखा के पाउच आदि पाए गए तो हड़कंप मच गया। इससे यह बात साफ हो गई कि जहां चिकित्सकीय कार्य होना चाहिए वंहा शराबखोरी हो रही है। बताया जाता है कि यहां यह सब पहली बार नहीं हुआ बल्कि हमेशा का यही आलम है।

Read more: व्यवसायिक शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए नई पहल, स्कूली बच्चों को सिखाया जा रहा ये काम

मामला सामने आने के बाद अब जहां स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जांच की बात कह रहे है, वहीं जिला कलेक्टर ने भी मामले में संज्ञान लिया है और कार्रवाई करने की बात कर रही है। CMHO छुट्टी पर है और मुख्यालय से बाहर है। परंतु गौर करने लायक बात है, कि जब यहां पहले से ये सब चल रहा है तो इसे पहले ही रोकने का प्रयास क्यों नही किया गया ? क्या यह सब CMHO डॉ श्री नाथ सिंह के संज्ञान में नही था?

Read more:  सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शिवरीनारायण मेला ग्राउंड में चलता था देह व्यापार, ऐसे हुआ खुलासा

अब देखना यह भी होगा कि अब इस मामले की किस पर और क्या कार्रवाई की जाती है ? बता दें कि CMHO कार्यालय नगर मुख्यालय से दूर ग्राम खेरी में एक सुनसान जगह पर है। यही वजह है कि इस महत्वपूर्ण दफ्तर को शराबखोरी का अड्डा बना दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें