Bhopal Canceled trains today : Many trains canceled due to rain

बारिश के कारण रद्द की गईं कई ट्रेनें, घर से निकलने के पहले जरूर चेक करें गाड़ी का नाम

भारी बारिश के कारण कई ट्रेनें रद्द कर दी गईं है वहीं कुछ ट्रेनों के रूट भी बदल दिए गए हैं, शिवपुरी-मोहाना के बीच जलभराव के कारण ट्रेन यातायात पर असर पड़ा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 3, 2021/10:26 am IST

भोपाल। Bhopal Canceled trains today : भारी बारिश के कारण कई ट्रेनें रद्द कर दी गईं है वहीं कुछ ट्रेनों के रूट भी बदल दिए गए हैं, शिवपुरी-मोहाना के बीच जलभराव के कारण ट्रेन यातायात पर असर पड़ा है। जिसके कारण ग्वालियर – रतलाम स्पेशल एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है। वहीं भोपाल-ग्वालियर एक्सप्रेस स्पेशल निरस्त कर दी गई है। इनके अलावा दौंड-ग्वालियर एक्सप्रेस स्पेशल भी निरस्त हो गई है।

ये भी पढ़ें: भारत, अमेरिका के कई साझे हित और मूल्य हैं : बाइडन प्रशासन

Bhopal Canceled trains today : साथ ही रतलाम-ग्वालियर एक्सप्रेस स्पेशल का रूट बदला गया है, यह ट्रेन गुना-बीना होकर ग्वालियर के बीच चलाई जा रही है।

वहीं गुजरात और मध्य प्रदेश जाने वाले यात्रियों को भी अपनी यात्रा स्थगित करनी पड़ी है। ट्रैक में पानी भरे रहने के कारण रेलवे ने 2 अगस्त को हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस, हावड़ा इंदौर शिप्रा एक्सप्रेस और हावड़ा से गुजरात के गांधीधाम जाने वाली गरबा एक्सप्रेस को रद्द कर दिया है।

ये भी पढ़ें: रेप के आरोपी को फेसबुक के जरिए फांसा, लेडी सब इंस्पेक्टर ने पहले दोस्ती की.. फिर सलाखों के पीछे पहुंचाया

trains canceled due to rain : रेलवे ट्रैक पर पानी रहने से धनबाद से हावड़ा रूट की ट्रेनें भी रद्द रहीं हैं, धनबाद से हावड़ा और हावड़ा से धनबाद आने जाने वाली ट्रेनें रद्द रहीं। इससे झारखंड से बंगाल जाने वाले यात्रियों की परेशानी हुई है। रेलवे की ओर से बताया गया है कि कई दिनों से हुई बारिश की वजह से हावड़ा और उसके आसपास भारी जलजमाव हो गया है।

रेल यात्री दें ध्यान.. यार्ड रिमॉडलिंग और दोहरीकरण कार्य के चलते कई ट्रेनें रद्द और रि-शेड्यूल की गईं.. देखिए