Rapist arrested using Facebook : Rape accused caught through Facebook

रेप के आरोपी को फेसबुक के जरिए फांसा, लेडी सब इंस्पेक्टर ने पहले दोस्ती की.. फिर सलाखों के पीछे पहुंचाया

फेसबुक में फांसकर महिला पुलिसकर्मी रेप के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। फेसबुक पर दोस्ती कर महिला सब-इंस्पेक्टर ने आरोपी को धर दबोचा। Rape accused caught through Facebook

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 3, 2021/10:36 am IST

Rapist arrested Through Facebook : नई दिल्ली।  फेसबुक में फांसकर महिला पुलिसकर्मी रेप के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। फेसबुक पर दोस्ती कर महिला सब-इंस्पेक्टर ने आरोपी को धर दबोचा।

पढ़ें- राजधानी रायपुर में 5 नए कंटेंमेंट जोन घोषित, इन ​इलाकों में स्कूल संचालन पर भी रहेगी रोक

Rapist arrested Through Facebook: गर्भवती होने के बाद पीड़िता की शिकायत  पर महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने आरोपी को फेसबुक से पकड़ने का प्लान बनाया और आकाश नाम के हजारों फेसबुक प्रोफाइल के द्वारा इसकी जांच की गई। एक फेसबुक प्रोफाइल से महिला ने आरोपी की पहचान कर ली।

पढ़ें- Heavy rain alert : पूरे प्रदेश में हो रही जमकर बारिश, इन संभागों में जारी किया गया रेड अलर्ट

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि उसके साथ कई मौकों पर रेप किया गया था, लेकिन उसके पास आरोपी की कोई जानकारी नहीं थी। 30 जुलाई को इस मामले में दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। हालांकि आरोपी की कोई ऐसी जानकारी नहीं थी जिससे उसे पकड़ा जा सके।

पढ़ें- हॉकी में भारत को झटका! बेल्जियम से सेमी फाइनल में हारी भारतीय पुरुष हॉकी टीम, सेकंड हॉफ में नहीं कर पाई एक भी गोल

महिला पुलिसकर्मी ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल की मदद आरोपी को पकड़ने में की और उससे झूठ दोस्ती भी कर ली। महिला पुलिसकर्मी ने आरोपी से उसका फोन नंबर मांगा। पुलिस ने इसकी मदद से आरोपी को दबोच लिया।

 

 
Flowers