MP Congress Baithak Today

MP Congress Baithak Today: एमपी कांग्रेस की मैराथन बैठकों का दौर जारी, इन मुद्दों को लेकर हो रही चर्चा

MP Congress Baithak Today मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक, चुनाव हारे प्रत्याशियों का पीसीसी पहुंचने का सिलसिला हुआ शुरू

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 12:37 PM IST, Published Date : January 6, 2024/12:37 pm IST

MP Congress Baithak Today: भोपाल। मध्यप्रदेश के कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई है। विधानसभा चुनाव में हारे प्रत्याशियों का पीसीसी पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कांग्रेस की बैठकों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल में लगातार 3 दिनों तक बैठकों का दौर जारी रहेगा। अलग-अलग विंग्स की बैठक होगी साथ ही लोकसभा चुनाव का रोड मैप तैयार किया जा रहा है।

MP Congress Baithak Today: हर सीट की अलग से रणनीति बनेगी और उम्मीदवारों को लेकर भी मंथन किया जाएगा। इस बैठक में पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार समेत सभी वरिष्ठ नेता आने वाले बैठकों में शामिल होंगे। हर लोकसभा के अलग-अलग जवाबदारी सीनियर नेताओं को दी जा रही है। इसी के साथ मॉनिटरिंग के लिए टीम बनाई जाएगी, कोऑर्डिनेशन कमेटी भी बनाई जाएगी, सीनियर नेता लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे और सम्भावित नामों पर चर्चा करेंगे।

MP Congress Baithak Today: उधर भोपाल में अवैध बाल संरक्षण ग्रह मामले को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब-जब भाजपा की सरकार रहती है इस तरह के अवैध बाल संरक्षण गृह तेजी से उभरते हैं। धर्मांतरण के साथ-साथ मानव तस्करी का घिनैना खेल होता है। अनैतिक कार्यों की भरमार होती है। भाजपा के राज में गौ माता के स्लॉटरहाउस की संख्या भी बढ़ती है। धर्म के नाम पर राजनीति भाजपा करती है और उनके शासनकाल में ही ऐसी गतिविधियां होती हैं, यह शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: सीवियर कोल्ड की चपेट में एमपी, थर-थर कांपे लोग, देखें कब मिलेगी राहत

ये भी पढ़ें- PM Modi Share Video: पीएम मोदी के मन को भाया ये भजन, वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बातें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers