पूर्व सीएम कमलनाथ और सोनिया गांधी की 1 घंटे तक बंद कमरे में हुई बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा |Meeting Between Kamalnath and Sonia Gandhi

पूर्व सीएम कमलनाथ और सोनिया गांधी की 1 घंटे तक बंद कमरे में हुई बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

पूर्व सीएम कमलनाथ और सोनिया गांधी की 1 घंटे तक बंद कमरे में हुई बैठक! Meeting Between Kamalnath and Sonia Gandhi

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 19, 2021/11:34 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बंद कमरे में कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई है। इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Read More: 7th Pay commission: 28 प्रतिशत DA के लिए अभी करना होगा और इंतजार? जानिए जिम्मेदारों ने क्या कहा?

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कल शाम 4 बजे विपक्षी दलों की वर्चुअल बैठक बुलाई है, जिसमें विपक्ष के कई नेताओं के साथ ही पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और झारखंड समेत कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। विपक्षी दलों में एकता बनाने और ज्वलंत मुद्दों पर साझा रणनीति बनाने को लेकर कमलनाथ और सोनिया गांधी की ये मुलाकात अहम मानी जा रही है।

Read More: DMF पर केंद्र की दो टूक, कहा- कलेक्टर ही होंगे अध्यक्ष, कांग्रेस बोली- नियुक्ति का अधिकार राज्य को

एक घंटे की मुलाकात में मध्यप्रदेश कांग्रेस की चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा भी हुई है।. खबर मिल रही है कि कमलनाथ ने सिर्फ उपचुनाव की तैयारियों को लेकर सोनिया गांधी को रिपोर्ट दी है। बल्कि साल 2023 के विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी की तैयारियों को लेकर चर्चा की है। मुलाकात के दौरान प्रदेश कांग्रेस के पुनर्गठन को लेकर भी चर्चा का दावा किया जा रहा है।

Read More: सदन में ‘धक्कामुक्की’…सड़क पर धरना! सीएम बघेल बोले- ये छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान