Damoh News

Damoh News : बीच सड़क पर पत्थर पटककर अधेड़ की हत्या, लहूलुहान शव को देख मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Damoh News : दमोह में लगातार ही बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय बना हुआ है। हत्याओं से दमोह की कानून ब्यवस्था एक बार फ़िर चर्चाओ मे बन गई है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  March 23, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : March 23, 2024/4:06 pm IST

Damoh News : दमोह। मध्यप्रदेश के जिला दमोह में लगातार ही बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय बना हुआ है। तीन दिनों मे तीन हत्याओं से दमोह की कानून ब्यवस्था एक बार फ़िर चर्चाओ मे बन गई है। ताज़ा मामला दमोह के पथरिया का सामने आया है जहां पर पथरिया थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमरा लोधी में अधेड़ की बीच रोड पर पत्थर पटककर निर्मम हत्या कर दी गई।

Read more : Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 : होलिका दहन पर भद्रा का साया..! जानें रविवार को कब तक रहेगा भद्रकाल? देखें होलिका दहन का शुभ मुहूर्त  

Damoh News : वहीं सूचना के बाद तत्काल मोके पर पहुंची पथरिया पुलिस ने मामले मे जाँच शुरू कर दी है। मामले में जानकारी अनुसार मृतक का नाम ग्राम सेमरा लोधी निवासी मुन्ना पिता गोले अहिरवाल उम्र करीब 50 वर्ष के रूप मे हुई है।

Damoh News : वहीं बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे की बीमारी के चलते सभी लोग ऑपरेशन कराने के लिए सागर के लिए गए थे और 2 दिन से मृतक घर में अकेला था, और शनिवार सुबह उसका शव गांव की मुख्य कनारी रोड पर लोगों ने देखा। जिसके सीने पर एक बड़ा पत्थर डला हुआ था। जिसके बाद मामले की सूचना ग्राम कोटवार द्वारा मृतक के परिजनों व पुलिस को दी गई इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp