Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement

Bhopal News: कमलनाथ के घोषणाओं पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, किसानों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Bhopal News: कमलनाथ के घोषणाओं पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, किसानों को लेकर कह दी ये बड़ी बात Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 02:31 PM IST, Published Date : July 26, 2023/2:31 pm IST

भोपाल :Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement  प्रदेश में इस साल के आखिर में विधासभा चुनाव होने है। इसे लेकर प्रदेश की दोनों मुख्य पार्टिया बीजेपी और कांग्रेस सक्रिय हो गई है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई बड़े ऐलान किए है। वहीं इन ऐलानों को लेकर शिवराज कैबिनेट में गृहमंत्री नरोत्तम् मिश्रा ने पलटवार किया है।

Read More :मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे मोहन मरकाम, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, विपक्ष पर साधा निशाना 

Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ की घोषणा पर पलटवार करते हुए कहा है कि  अब यह जो किसानों की न्याय योजना लेकर आ रहे हैं जो अन्याय के प्रतीक बन गए हैं ये न्याय की बात कर रहे है जिनका इतिहास अन्याय का रहा है वो न्याय योजना की बात कर रहे हैं किसानों के साथ धोखा किया और अन्याय किया है आप जो घोषणा कर रहे हैं उनका क्या परिणाम है उनका क्या हमारी सरकार पर्सनल सब्सिडी पहले से सरकार दे रही है।

Read More :Bhopal News: रात के समय सड़कों पर टहलने निकले मगरमच्छ महोदय, राहगीरों ने बनाया वीडियो

Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement

Narottam Mishra Big Statement On Kamalnath Announcement उन्होंने कमलनाथ को आगे कहा कि आपको क्या लगता है मध्य प्रदेश का किसान आपको समझता नहीं है आपके क़र्ज़ा माफ़ी के झूठ के कारण किसान ओवरड्यू हो चुका है। आप हमेशा सपनों में जीने वाले नेता रहे हो यह सिद्ध हो गया है।  इस तरह के ज्ञान देने वालों को ज़रा समझो ये हास्य का विषय क्यों बना रहा है आपको पुराने बिल माफ करने की बात कर रहे हैं… पहले ही हम 5324 करोड़ के बिल माफ कर चुके हैं किसानों को 10 घण्टे बिजली दे रहे हैं… कई जगह 14 घन्टे बिजली दे रहे हैं 2018 के पहले हम 55, हज़ार मुक़दमे पहले ही वापिस ले चुके हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें