गले में टायर डालकर प्रेमी जोड़े को नचवाया, नाबालिग के साथ भी की ये शर्मनाक करतूत, तीन आरोपी गिरफ्तार |Misbehave with Love Couple including minor three arrested

गले में टायर डालकर प्रेमी जोड़े को नचवाया, नाबालिग के साथ भी की ये शर्मनाक करतूत, तीन आरोपी गिरफ्तार

गले में टायर डालकर प्रेमी जोड़े को नचवाया, नाबालिग के साथ भी की ये शर्मनाक करतूत! Misbehave with Love Couple including minor three arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 21, 2021/10:53 pm IST

धार: जिले में गंधवानी के कुंडी गांव में गले में टायर डालकर और सिर पर लकड़ी रखाकर 2 लड़कियों और एक युवक को नचाने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

Read More: जल्द पूरी होगी छत्तीसगढ़ अधिकारियों और कर्मचारियों के फेडरेशन की 14 सूत्रीय मांग, सरकार ने किया कमेटी का गठन

पुलिस की माने तो प्रेमी जोड़े के घर से भागने से नाराज परिजन ने बेशर्मी की हद पार कर दी। युवक-युवती के गांव लौटने पर उन्होंने सजा के तौर पर प्रेमी जोड़े और एक नाबालिग लड़की के गले में टायर डालकर और सिर पर लकड़ी रखाकर उन्हें नाचने पर मजबूर किया। परिजन को नाबालिग लड़की पर प्रेमी जोड़े की भागने में मदद करने का शक था।

Read More: रिश्वतखोर पटवारी पर गिरी निलंबन की गाज, पैसे लेते सोशल मीडिया में वायरल हुआ था वीडियो

शर्मनाक वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग छड़ी से युवक से मारपीट करते भी दिख रहे हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read More: मोबाइल दुकानों के नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, अब घर बैठे ही मिल जाएगा सिम, दूरसंचार विभाग ने जारी किया आदेश