MLA Surendra Singh Shera in gujarat election

सुरेंद्र सिंह शेरा की घर वापसी तय! राहुल गांधी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बुरहानपुर में यात्रा का किया था जोरदार स्वागत

MLA Surendra Singh Shera in gujarat election गुजरात चुनाव में मिली सुरेंद्र सिंह शेरा को जिम्मेदारी, शेरा ने राहुल गांधी का किया था जोरदार स्वागत

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 02:07 PM IST, Published Date : November 30, 2022/1:57 pm IST

MLA Surendra Singh Shera in gujarat election: बुरहानपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से गुजर रही है। इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। यात्रा को जनता का समर्थन भी मिल रह है। लेकिन इसके अलावा निर्दलीय विधायक ने भी भारत जोड़ो यात्रा का काफी समर्थन किया है। जिससे खिश होकर राहुल गांधी ने निर्दलीय विधायक को कांग्रेस पार्टी की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। यात्रा जैसे ही मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में पहुंची तो वहीं के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने यात्रा का पूरा समर्थन कर जोरदार स्वागत किया। जिसे देखते हुए राहुल गांधी ने निर्दलीय विधायक को गुजरात विधानसभा कोलकेर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

गुजरात चुनाव में सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

MLA Surendra Singh Shera in gujarat election: बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने भारत जोड़ो यात्रा कै जोरदार स्वागत किया था। जिसे देखते हुए विधायक सिंह शेरा का कांग्रेस पार्टी में कद बढ़ गया है। इतना ही नहीं बुरहानपुर में राहुल गांधी ने सुरेंद्र सिंह शेरा की जमकर तारीफ भी की थी। इतना ही नहीं शेरा ने बनासकांठा के कांग्रेस विधायक के समर्थन में एक जनसभा को भी संबोधित किया। जहां उन्होंने निर्दलीय होने के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी क पक्ष में माहौल बनाया। साथ ही बारत जोड़ो यात्रा को लेकर जनता के बीच प्रचार कर समर्थन मांगा।

सुरेंद्र सिंह शेरा का कांग्रेस से पुराना नाता

MLA Surendra Singh Shera in gujarat election: बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा कांग्रेस पार्टी से ताल्लुकात रखते है। दरअसल 2018 में कांग्रेस से विधायक चुनाव के लिए टिकट न मिलने के कारण शेरा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसली किया था। जिसके बाद वे निर्दलीय चुनाव लड़े और जीते भी। बता दें इससे पहले भी कई बार सुरेंद्र सिंह शेरा का कांग्रेस प्रेम सामने आ चुका है। वुधायक शेरा ने भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में आने से पहले ही कह दिया था कि बुरहानपुर में जहां-जहां राहुल गांधी के कदम पड़ेंगे, वहां-वहां हम फूल बिछाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers