Morena Bus Accident

Morena Bus Accident: सवारियों से भरी बस ने डंपर को मारी जबरदस्त टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

Morena Bus Accident: सवारियों से भरी बस ने डंपर को मारी जबरदस्त टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 06:35 AM IST, Published Date : June 17, 2023/6:35 am IST

मुरैना। Morena Bus Accident मुरैना जिले की सराय छोला थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस सड़क पर खड़े डंपर में बस चालक ने भयंकर टक्कर मार दी। हादसा देर रात 2:00 बजे का बताया जा रहा है। जिसमें 12 से 15 लोग घायल हो गए वही तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई।

Read More: कांग्रेस के 5 एजेंडा सेट! बीजेपी क्यों है लेट? छत्तीसगढ़ की चुनावी बिसात पर शुरू हुआ शह और मात का खेल 

Morena Bus Accident घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचें, पुलिस अधीक्षक ने वहां से एंबुलेंस में रखकर घायल और मृतकों के शवों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। साथ ही घटना के बाद नेशनल हाईवे 44 पर जाम लग गया था। उसको भी पुलिस द्वारा खुलवाया गया। बस में अधिकतर सवारी मजदूर वर्ग के थे। वह दिल्ली मजदूरी करने के लिए ग्वालियर से जा रहे थे।

Read More: कर्नाटक की लड़ाई, MP में आई! कर्नाटक में कांग्रेस की नई सरकार के फैसले मचा रहे एमपी में सियासी बवाल 

बस में बैठे सवारी टीकमगढ़ छतरपुर से दिल्ली मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। उसी समय बस चालक ने सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मार दी। मुरैना कलेक्टर ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता जल्द ही दी जाएगी। घायलों ने बताया कि सुबह का समय था, ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण से यह हादसा हुआ है। हालांकि बस चालक की भी घटना में मौत हो गई है,पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, चारों ओर से होगी धन की बरसात… 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल में पहुंचे और घायलों को हर संभव इलाज के निर्देश जिला अस्पताल के डॉक्टर और अधिकारियों को दिए। हालांकि सराय छोला इलाके में यह कोई पहला हादसा नहीं है इससे पूर्व में भी कई आपस हो चुके हैं। उसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सड़क के किनारे ट्रक और डंपर खड़े रहते है। इस कारण से नेशनल हाईवे 44 पर कई हादसे हुए हैं, हालात पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी सराय छोला को निर्देश दिए हैं कि सड़क के किनारे खड़े करने वाले वाहनों पर सख्त कार्यवाही की जाए। बस में बैठी सवारियों ने बताया कि सड़क के किनारे खड़ा डंपर बीच में खड़ा था। इसलिए इतना बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। 12 से 15 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। साथ ही जिन की हालत गंभीर है उनको ग्वालियर रेफर किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें