1 more woman involved in Morena murder case arrested

मुरैना हत्याकांड : 6 लोगों की हत्या में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Morena murder case: जिले में बीते दिनों हुए भीषण हत्याकांड मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल अन्य

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : May 7, 2023/4:22 pm IST

मुरैना : Morena murder case: जिले में बीते दिनों हुए भीषण हत्याकांड मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक ने फरार आरोपियों पर 10 -10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। पुलिस भी फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने आज एक महिला को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में पुलिस दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : मेघालय में PDF का सत्तारूढ़ NPP में विलय, सदस्यों की संख्या बढ़कर हुई 28 

क्या है पूरा मामला

Morena murder case:  मुरैना जिले में शनिवार को खूनी खेल की एक बड़ी घटना सामने आई थी। इस खूनी खेल में एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गांव की दो परिवारों के बीच पिछले 10 साल से आपसी रंजिश चल रही थी जिसके चलते शनिवार सुबह इन दोनों परिवारों के बीच जमकर फायरिंग हुई और इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक ही परिवार के तीन पुरुष और 3 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों में एक महिला और एक पुरुष गिरफ्तार किए गए थे, इन आरोपियों के नाम आरोपी रज्जो तोमर और धीर सिंह है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers