Bride absconded with jewelry on the pretext of beauty parlor

Morena news: सात फेरे लेने से पहले दूल्हे ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनते ही दुल्हन ने सरेआम किया ऐसा कांड…

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनते ही दुल्हन ने सरेआम किया ऐसा कांड... The groom made such a demand before taking saat phera

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 05:59 PM IST, Published Date : May 30, 2023/5:58 pm IST

Bride absconded with jewelry on the pretext of beauty parlor: मुरैना। जिले के कोतवाली थाना इलाके के आनंदी वाटिका से एक दुल्हन ब्यूटी पार्लर के बहाने फरार हो गई। लड़की के परिजनों ने थाने में आकर आवेदन दिया और कहा दुल्हन फरार हो गई है। लड़के के परिजनों ने बताया कि दुल्हन सोने चांदी के आभूषण भी ले गई है। कोतवाली पुलिस ने लड़के के परिजनों से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता: भाई ने ​अपनी ही बहन के साथ की घिनौनी हरकत, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल 

दरअसल यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां पार्लर के बहाने दुल्हन मैरिज पैलेस से बाहर निकली और अपनी ही शादी के एक दिन पहले लापता हो गई। मामले के बाद वर पक्ष द्वारा दुल्हन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि 12 घंटे होने के बाद भी दुल्हन का कोई अता-पता नहीं है। लड़की के परिजन राजस्थान के रहने वाले हैं। पुलिस की एक टीम लड़की की तलाश में राजस्थान गई हुई है, हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि देर रात तक लड़की पक्ष को लाकर मामले का खुलासा किया जा सकता है।

Read More: पहले दो सहेलियों ने पी जमकर शराब, फिर किया ऐसा कांड कि दोनों की हो गई मौत

शिल्पी की शादी राहुल सोनी के साथ आनंदी वाटिका में हो रही थी। दूल्हे ने पुलिस को बताया कि लड़की बार-बार ब्यूटी पार्लर जाने की जिद कर रही थी। इसके बाद वह ब्यूटी पार्लर के लिए लड़के के परिजनों के साथ आई, लेकिन ब्यूटी पार्लर से वह फरार हो गई। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पता चल पाएगा कि क्या मामला है। लड़का और लड़की पक्ष के लोग दोनों ही आमने-सामने होंगे तभी पता चल पाएगा कि क्या कहानी है।

Read More: चिता पर लिटाते ही जिंदा हो गया मृतक! युवक को हिलते-डूलते देख हर कोई रह गया हैरान, जानें क्या है पूरा मामला 

इस बीच पुलिस ने एक खुलासा और किया है कि लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की के पिता से दहेज मांगा था। इससे नाराज होकर दुल्हन फरार हो गई है। इसलिए पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को बुला रही है उसके बाद ही खुलासा करेगी कि इस पूरे घटनाक्रम की कहानी क्या है। IBC24 से सतेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें