PM Modi Morena Visit: 'कांग्रेस के शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है..', पीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज |PM Modi Morena Visit

PM Modi Morena Visit: ‘कांग्रेस के शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है..’, पीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

PM Modi Morena Visit: 'कांग्रेस के शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है..', पीएम ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 12:33 PM IST, Published Date : April 25, 2024/12:33 pm IST

PM Modi Morena Visit: मुरैना। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। बता दें कि पीएम मोदी मुरैना के पुलिस परेड पहुंच गए हैं। वे यहां  मुरैना में पार्टी प्रत्याशी शिव मंगल सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। 7 मई को यहां मतदान होने हैं। मुरैना के SAF ग्राउंड पर सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, कि कांग्रेस ऐसी घोषणा कर रही है, जो देश को कमजोर करेंगी, आपको भी कमजोर करेंगी। कांग्रेस के सहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है। कुछ भी बोलते जा रहे है।

Read more: PM Modi Morena Speech: ‘रातों-रात एक कागज निकलकर सबको ओबीसी घोषित कर दिया..’, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने कहा, कि सोशल मीडिया में चिंता जताते हैं। देश के पीएम को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए। मेरी सबसे विनती है, आप दुखी मत हो, गुस्सा मत हो, आपको पता है, नामधर है। हम तो गरीबी से निकले हैं, गाली भी पढ़ जाएंगी तो कोई दिक्कत नहीं है। मेरी प्रार्थना है, इनको कुछ मत कहो, हम रुकेंगे नहीं। “कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का राज है और उन्होंने क्या पाप किया है? आप हैरान हो जाओगे। मुझे बताइए कि आपके गांव में आकर कोई कह दे कि इस गांव में सारे लोग अब ‘ये’ नहीं ‘ये’ हो गए हैं, तो आपको मंजूर होगा क्या?

Read more: PM Modi in Morena: ‘कांग्रेस धर्म के आधार पर दे रही आरक्षण, बाबा साहब के संविधान को धोखा दे रहे”.. रिजर्वेशन पर PM मोदी ने किये सवाल..

कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक में जितने भी मुस्लिम समाज के लोग हैं, उच्च वर्ग के, धनी, व्यापारी, उद्यमी, न्यायमूर्ति, कोई भी बस मुसलमान होना चाहिए। अगर वो मुसलमान है तो उन्होंने रातों-रात एक कागज पर हस्ताक्षर करके उन सभी को OBC घोषित कर दिया। वहां कांग्रेस ने विद्या और सरकारी नौकरी में पहले जिन OBC लोगों को आरक्षण मिलता था उस OBC समाज में इतने सारे नए लोग डाल दिए कि OBC समाज को जो आरक्षण मिलता था वो उनसे छीन लिया, चोरी-छिपे छीन लिया और मुसलमानों को गैर-कानूनी तरीके से OBC बना दिया था।

Read more: PM Modi in Morena : ‘….इसलिए कांग्रेस ने सेना के जवानों की ‘वन रैंक वन पेंशन’ की मांग पूरी नहीं होने दी,’ मुरैना में गरजे पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि किस समस्या से एक बार पीछा छूट जाए तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ऐसी ही विकास विरोधी एक बहुत बड़ी समस्या है। चंबल के लोग कांग्रेस का वो दौर कैसे भूल सकते हैं? कांग्रेस ने चंबल की पहचान खराब कानून-व्यवस्था और ऐसे क्षेत्र के तौर पर बना दी थी।” कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बीमारी राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था। एमपी के गड्ढों को भरने का काम बीजेपी ने किया है।

Read more:  Unemployment Rate in India: भारत में बेरोजगारी दर में आई भारी गिरावट, महिलाओं ने लगाई लंबी छलांग, यहां देखें आंकड़े

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं है। और कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है। कांग्रेस की नीति है जो देश के लिए सबसे ज्यादा योगदान करे, सबसे ज्यादा मेहनत करे, सबसे ज्यादा समर्पण करे, उसे सबसे पीछे रखो। इसलिए कांग्रेस ने वर्षों तक सेना के जवानों की ‘वन रैंक वन पेंशन’ जैसी मांग पूरी नहीं होने दी। हमने सरकार बनते ही ‘वन रैंक वन पेंशन’ को लागू किया। हमने सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा की भी चिंता की। कांग्रेस सरकार ने जवानों के जो हाथ बांध रखे थे, हमने उन्हें भी खुली छूट दे दी। हमने कहा कि अगर एक गोली आती है तो 10 गोली चलनी चाहिए। अगर एक गोला फेंकते हैं तो 10 तोपें चल जानी चाहिए।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp