Morena News

Morena News: दो पक्षों में इस बात को लेकर विवाद, जमकर चली गोलियां, वीडियो वायरल

Morena News 2 पक्षों में मामूली विवाद को लेकर हुई फायरिंग, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, चली गोलियां

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 02:48 PM IST, Published Date : February 29, 2024/1:42 pm IST

Morena News: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के नूराबाद थाना क्षेत्र के चौखुटी गांव मैं मामूली विवाद और सीताराम भजन कीर्तन को लेकर दो पक्षों में ताड़बतोड़ गोलियां चली। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पूर्व में जमीन विवाद को लेकर भी कई बार विवाद हुए हैं और पुलिस में आरोपियों को गिरफ्तार का जेल भी भेजा है उसके बाबजूद दोनों पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई है। इसको लेकर आपस में फायरिंग ओर लाठीचार्ज भी करते हैं।

Morena News: एक गुट ने दूसरे पर सामने से इस तरह से फायरिंग कर दी, जैसे जंग लड़ रहे हों गांव में हुई इस फायरिंग से दहशत का माहौल बन गया। गांव के लोग अपनी अपनी जान बचाकर इधर उधर भाग रहे थे, फायरिंग के दौरान पथराव भी हुआ जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गया। घायलों को नूराबाद अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Morena News: घटनाक्रम के मुताबिक नूराबाद थाने के चौखुटी गांव में मामूली विवाद और गाली गलौज को लेकर फायरिंग शुरु हो गई दो पक्षों में पूर्व मे कई बार जमीन को लेकर विवाद चलते रहे हैं। दोनों पक्ष सामने आ गए और झगड़ने लगे और पथराव करने लगे। इसी दौरान एक पक्ष के लोग बंदूक निकाल लाए और दूसरे पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे।

Morena News: हालांकि फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है। लेकिन पथराव में दो व्यक्ति घायल हो गया है। इस घटना का तुरंत ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसके बाद नूराबाद पुलिस सक्रिय हुई और गांव में पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- Dindori Accident: डिंडोरी हादसे में 14 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, अनुग्रह राशि देने का किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi Yojna: क्या आपके खाते में भी नहीं आई किसान सम्मान निधि की राशि? तो ये हो सकती है गलती

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें