Uproar before the opening of the liquor shop

शराब दुकान खुलने से पहले बवाल, महिलाएं बीच सड़क में दे रही धरना..

शराब दुकान खुलने से पहले बवाल, महिलाएं बीच सड़क में दे रही धरना : Uproar before the opening of the liquor shop, women protesting in the middle of the road.

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 08:03 AM IST, Published Date : April 3, 2023/8:03 am IST

मुरैना । मुरैना में जल्द ही अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान खुलने वाली है। आम जनता इस फैसले का जमकक विरोध कर रहे है। अपने मोहल्ले में ठेका खुलने को लेकर रहवासियों में भारी आक्रोश दिख रहा है। वहां कि महिलाएं रात भर बीच सड़क में बैठकर विरोध जता रही है।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

इस दौरान महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा जनप्रतिनिधि मोहल्ले में शराब की दुकान खुलवा रहे है। जिसके विरोध में हम बीच सड़क में बैठे है। नशे नाश का जड़ होता है। शराब से आज तक किसी का भला नहीं हुआ है। अगर मोहल्लें में ही शराब की दुकान खुल गई तो हमारे बच्चों का भविष्य खराब हो जाएगा। आस पास के एरिया का दूषित हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : युवा कांग्रेस के दो नेताओं पर चाकू से हमला, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल, यूथ कांग्रेसियों ने किया थाने का घेराव 

यह पूरा मामला मुरैना के कोतवाली थाना इलाके के वीआईपी रोड का है। महिलाए बीच सड़क में बैठकर सीताराम की धुन गाकर शराब दुकान खुलने को फैसले का विरोध कर रही है। अब पुलिस और प्रशासन इस पर कैसे रिएक्ट करता है, ये तो आने वाला समय बताएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers