Gambling being played openly in Morena

क्या युवा, क्या बुजुर्ग.. खुलेआम हाथ में पैसों का बंडल और ताश की गड्डी लिए हार-जीत का लगा रहे दांव, वीडियो वायरल

Gambling being played openly in Morena क्या युवा, क्या बुजुर्ग.. खुलेआम हाथ में पैसों का बंडल और ताश की गड्डी लिए हार-जीत का लगा रहे दांव, वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : August 1, 2023/12:37 pm IST

मुरैना। जिले की चंबल के बीहड़ों में हार जीत का दांव लगाते हुए जुआरियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जुआरी ताश की गड्डी और हाथों में रुपये लिए हुए हार-जीत का दांव लगा रहे हैं। वीडियो चिन्नौनी थाना क्षेत्र के बरेंड गांव के पास बीहड का बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने एसडीओपी कैलारस को निर्देश दिए हैं कि वीडियो के आधार पर जुआरियों पर कार्रवाई की जाए।

READ MORE: ITR Filing Process: इनकम टैक्स रिटर्न भरने की डेडलाइन खत्म, अगर नहीं भर पाए हैं ITR तो यहां जानें अब आपके पास क्या हैं ऑप्शन? 

जुआ खेलते हुए लोग 2 दर्जन से अधिक बताए जा रहे हैं और सभी लोगों के हाथों में पैसों के बंडल है। वीडियो में एक युवक ताश की गड्डी से पत्ते फेंकने का काम कर रहा है, पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि कुछ समय पूर्व जिले में थाना प्रभारियों की पोस्टिंग हुई है इससे ऐसा लग रहा है कि नए थाना प्रभारी ने पहुंचते ही जुआ खिलाने का कार्य शुरू करा दिया है, हालांकि बताया जा रहा है कि जुआ खेलने और खिलाने वाले सभी लोग राजनीतिक रसूखदार हैं कहीं ना कहीं राजनेताओं का इन लोगों को संरक्षण प्राप्त है। इसलिए जुआ का खेल ओपन जगह में खुलेआम खेला जा रहा है।

READ MORE: अब LinkedIn पर एक झटके में मिल जाएगी नौकरी..! AI का नया फीचर करेगा मदद 

इस इलाके से वीडियो कोई पहली बार वायरल नहीं हुआ हैं। इससे पूर्व में भी कई बार हार जीत का दांव लगाते हुए वीडियो वायरल हुए हैं। उनमें भी राजनेताओं के परिवार के लोग या राजनेता जुआ खेलते नजर आए थे। हालांकिअब अधिकारियों ने एसडीओपी कैलारस को कहा है कि जुआरियों पर कार्रवाई की जाए। IBC24 से सतेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें