members are Missing: मध्य प्रदेश के डबरा में जनपद के 25 में से 18 सदस्य लापता

एमपी में शुरू हुई बाड़ाबंदी, जनपद पंचायत में जीते बीजेपी के18 सदस्य हुए लापता

members are Missing: एमपी में शुरू हुई बाड़ाबंदी, जनपद पंचायत में जीते बीजेपी के18 सदस्य हुए लापता होने का मामला सामने आया है।

Edited By :   November 29, 2022 / 08:56 PM IST

members are Missing: डबरा। आपने आज तक सांसद और विधायकों को लामबेद करने के किस्से जरूर सुने होंगे लेकिन अब ये सिलसिला पंचायत तक पहुंच गया है। इसी बीच बीजेपी के नेताओं के बीच खेमे बाजी उजागर हुई है। मध्य प्रदेश के डबरा में जनपद के 25 में से 18 सदस्य लापता होने का मामला सामने आया है। सूत्रों की माने तो केंद्रीय मंत्री के समर्थन पर पूर्व मंत्री ने 18 सदस्यों को गोवा भेजा गया है। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री अपने समर्थक को जनपद अध्यक्ष बनाना चाहते थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़े- सहारनपुर हिंसा के 8 आरोपी को कोर्ट ने दिया क्लीन चिट, जुमे की नमाज के बाद किया था बवाल

बीजेपी में दिखी खेमे बाजी

members are Missing: दरअसल मध्य प्रदेश में दो चरणों के पंचायत चुनाव हो चुके हैं। यहां सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों के रिजल्ट भी अनौपचारिक रूप से सामने आ गए हैं। अब जनपद और जिला पंचायत अध्यक्षों के लिए लामबंदी शुरू हो गई है। ऐसे में ग्वालियर जिले की डबरा में खुद के पक्ष का अध्यक्ष बनाने के लिए प्रयास तेज है और इसी बीच 18 जनपद सदस्य अचानक नदारद हो गए हैं।

ये भी पढ़े- पंजाब: टांडा में सड़क दुर्घटना में परिवार के तीन सदस्यों की मौत, एक घायल

विपक्ष को नहीं लगी हवा

members are Missing: गुम हुए सदस्यों को मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री का आशीर्वाद प्राप्त है जो खुद बीजेपी में है और वे चाहती हैं कि हर हाल मे भाजपा का जनपद पंचायत अध्यक्ष बने। सूत्रों की माने तो इन जनपद सदस्यों को गोवा ले जाया गया है ताकि कोई और उन्हें प्रलोभित न कर सके। यह सब इतनी गुपचुप और शांतिपूर्ण तरीके से किया गया कि विपक्ष को हवा ही नहीं लगी।

 
Flowers