MP DA Hike Update Latest: Govt Will transfer Funds Soon Before Diwali

इसे कहते हैं दिवाली का तोहफा! इस दिन कर्मचारियों के खाते में आएगी एरियर के साथ बढ़ी हुई सैलरी

MP DA Hike Update Latest: मध्यप्रदेश के साढ़े 7 लाख कर्मचारियों को जल्द बड़ी खुशखबरी मिल सकती है सरकार डीए एरियर के साथ देने की तैयारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 16, 2022/4:14 pm IST

भोपाल: MP DA Hike Update Latest मध्यप्रदेश के साढ़े 7 लाख कर्मचारियों को जल्द बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। सरकार उन्हें अक्टूबर पेड टू नवंबर महीने का वेतन दिवाली के पहले 4% बढ़े हुए डीए और तीन महीने के एरियर के साथ देने की तैयारी कर रही है।

Read More: Himachal assembly elections : हिमाचल कांग्रेस में बगावत? सोमवार को कई पदाधिकारी दे सकते है अपना इस्तीफा, पूर्व विधायक ने लिखा ऐसा….

MP DA Hike Update Latest वित्त विभाग के तय प्रस्ताव के मुताबिक कर्मचारियों के खाते में एकमुश्त दिवाली के पहले 412 करोड़ रुपए आएंगे। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने कर्मचारियों को बढ़े हुए महंगाई भत्ता और एरियर के भुगतान पर आने वाले खर्च का परीक्षण करने के लिए विभाग को नोटशीट लिखी है, जिससे शीघ्र ही बढ़े हुए डीए दिए जाने की घोषणा की जा सके।

Read More: शराब खरीदने के लिए नहीं दिया पैसा, 70 साल के बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट 

दरअसल कर्मचारी कल्याण समिति के पास कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले 32 संगठनों ने पत्र लिखे हैं, जिसमें दिवाली पर बढ़े हुए डीए और एरियर का भुगतान किए जाने का आग्रह किया गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक