MP daughter will bring gold to the country, Prachi Yadav reached the finals of Canas V-2 category

Tokyo Paralympics: MP की बेटी देश को दिलाएंगी गोल्ड, कैना की वी-2 कैटेगरी के फाइनल में पहुंची प्राची यादव

कैनोइंग स्प्रिंट में सेमीफाइनल में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब वह फाइनल में पहुंच गई है। इस जीत के साथ अब देश को गोल्ड मिलने की भी उम्मीद बढ़ गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 3, 2021/7:42 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की बेटी प्राची यादव ने टोक्‍यो पैरालम्पिक में अपने हुनर का जलाव दिखाया है। कैनोइंग स्प्रिंट में सेमीफाइनल में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब वह फाइनल में पहुंच गई है। इस जीत के साथ अब देश को गोल्ड मिलने की भी उम्मीद बढ़ गई है।

Read More News :  ससुर के छेड़छाड़ से परेशान पत्नी चली गई मायके, तो पति ने कर ली दूसरी शादी, ससुराल वालों से लिए 40 लाख दहेज

गुरुवार को टोक्‍यो में महिलाओं के पैरा कैना की वी-2 कैटेगरी के 200 मीटर इवेंट में भारत की प्राची मुकाबले में थी। उनके साथ हीटस में पदक की प्रबल दावेदार जापान और कोरिया की खिलाड़ी साथ में थी।

Read More News : शास्त्रों का ज्ञान ले रहा है एक तोता, रोजाना अटेंड करता है संस्कृत की क्लास, कभी बंक नहीं करता क्लास

ग्‍वालियर की रहने वाली प्राची पिछले चार सालों से राजधानी के छोटे तालाब में कोच मयंक ठाकुर के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्‍त कर रही है। प्राची ने बताया कि देश के लिए खेलना हर एथलीट का सपना होता है। सेमीफाइनल में पहुंचकर अच्‍छा लगा, लेकिन असली मुकाबला अब है। शुक्रवार को बेहतर प्रदर्शन कर देश के लिए पदक जीतने का प्रयास करूंगी। उल्‍लेखनीय है कि प्राची का उत्‍साह प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बढ़़ाया है।

Read More News :  चप्पल पहनकर भगवान शंकर और नंदी के बीच से गुजरी एक्ट्रेस, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

 
Flowers