Madhya Pradesh Weather Update

MP Weather Update : प्रदेश के मौसम में हुआ बदलाव! 10 जिलों में बारिश होने की संभावना, अधिकांश शहरों में छाए रहेंगे बादल

Madhya Pradesh Weather Update: प्रदेश के 10 जिलों में मौसम विभाग ने हल्की से तेज बारिश और बिजली गिरने की भी संभावना जाहिर की है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 07:08 AM IST, Published Date : April 17, 2023/7:00 am IST

Madhya Pradesh Weather Update : भोपाल। मध्यप्रदेश के तापमान में आए दिन उतार-चढ़ाव बना हुआ है। जिससे आसमान में बादल छाए रहेंगे। जिसके कारण तापमान में परिवर्तन जारी है। कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा। वहीं प्रदेश के 10 जिलों में मौसम विभाग ने हल्की से तेज बारिश और बिजली गिरने की भी संभावना जाहिर की है। अलग–अलग जगहों पर बने चार वेदर सिस्टम के प्रभाव से वातावरण में एक बार फिर नमी बढ़ने लगी है। जिसके चलते प्रदेश के अधिकांश शहरों में बादल छाने लगे हैं। जिसके प्रभाव से कुछ हद तक गर्मी और गर्म लपटों से राहत मिलेगी।

read more : MP Covid-19 : प्रदेश में कोरोना का कहर बरकरार! पिछले 24 घंटे में आए इतने एक्टिव मामले, 24 मरीज हुए स्वास्थ्य 

राजधानी भोपाल का हाल

Madhya Pradesh Weather Update : भोपाल में रविवार को दिनभर तेज धूप के बाद अचानक शाम को मौसम बदला और बारिश शुरू हो गई भोपाल और आसपास के जिलों में हल्की बूंदाबांदी दर्ज की गई है हालांकि इसके लिए मौसम विभाग ने पहले से ही बारिश की संभावना जताई थी।

read more : जम्मू-कश्मीर के चार जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी , बेवजह घर से ना निकले नहीं तो… 

Madhya Pradesh Weather Update : मौसम विभाग के मुताबिक 20 अप्रैल के आसपास मध्यप्रदेश के लगभग 15 जिलों में तेज बारिश हो सकती है लेकिन इसके पहले लोगों को तेज धूप से सामना करना पड़ेगा। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक भारत में पश्चिम की तरफ से आ रहे नए साइक्लोन की वजह से इस तरह के मौसम में बदलाव देखे जा रहे हैं आने वाले दिनों में मौसम का उतार-चढ़ाव इसी तरह बना रहेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers