MP Weather Update Today : Effect of Mandus will be seen in the state

प्रदेश में आज भी दिखेगा मैंडूस का असर, इन जिलों में हो सकती है बारिश, जानें आपके शहर में कैसा है मौसम का हाल

MP Weather Update Today :बंगाल की खाड़ी में उठे मैंडूस तूफान के असर से मध्यप्रदेश के कई शहरों में आज बादल हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 09:52 AM IST, Published Date : December 14, 2022/9:52 am IST

MP Weather Update Today : भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। बंगाल की खाड़ी में उठे मैंडूस तूफान के असर से मध्यप्रदेश के कई शहरों में आज बादल हैं। भोपाल में सुबह 7 बजे से बूंदाबांदी हुई। मौसम विभाग पहले ही 12 दिसंबर से मावठा गिरने का पूर्वानुमान जता चुका था। प्रदेश में अगले तीन दिन तक मैंडूस का सबसे ज्यादा असर इंदौर, खंडवा, इटारसी, बड़वानी, भोपाल, आगर-मालवा, सागर, रीवा, छतरपुर, छिंदवाड़ा, बैतूल, जबलपुर और शहडोल में रह सकता है।

read more : Old Pension Scheme: नए साल से पहले 65 लाख पेंशनर्स की बल्ले-बल्ले, सरकार ने OPS बढ़ाने का कर दिया बड़ा ऐलान

इन शहरों में दिखेगा असर – MP Weather Update Today

MP Weather Update Today : मौसम विभाग के अनुसार, मैंडूस के प्रभाव से 12 दिसंबर से मौसम में फिर बदलाव देखने को मिलेगा। नर्मदापुरम, इंदौर, खंडवा, इटारसी, बड़वानी, भोपाल, आगर-मालवा, सागर, रीवा, छतरपुर, छिंदवाड़ा, बैतूल, दमोह, सीहोर, नरसिंहपुर, बालाघाट,मंडला, रायसेन जबलपुर और शहडोल में बादल छाने के साथ हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। तापमान गिरने से 15 दिसंबर के बाद शीतलहर और ठंड में इजाफा होने की उम्मीद है। बारिश होने से दिन का अधिकतम पारा 20 डिग्री सेल्सियस या उससे कम हो सकता है। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि आज से अब धीरे धीरे तूफान का असर खत्म होने लगेगा।

read more : 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेगा 18 महीने का DA, संसद में मिला जवाब

बैतूल सबसे ठंडा – MP Weather Update Today

MP Weather Update Today : इधर प्रदेश के अधिकांश जिलों में इन दिनों ठंड का सीतम जारी है। पचमढ़ी के बाद सबसे अधिक ठंडा यदि कोई शहर रहा है तो वह बैतूल ही है। हालांकि कल की अपेक्षा न्यूनतम तापमान में थोड़ी वृद्धि हुई है, लेकिन अभी भी 7.6 डिग्री पर है। कल न्यूनतम तापमान जरूर 6.7 डिग्री पर पहुंच गया था। तापमान में थोड़ा उछाल आने के बाद बीती रात ठंड के तेवर कंपकंपाने वाले थे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers