इंदौर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में सोमवार देर रात एक झोंपड़ी में कथित तौर पर आग लगा दी, जिससे उसकी दो भतीजियों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

प्रेम प्रसंग और पारिवारिक कलह में महिला ने फूंक दी झोपड़ी, 2 बच्चियों की मौत

इंदौर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में सोमवार देर रात एक झोंपड़ी में कथित तौर पर आग लगा दी, जिससे उसकी दो भतीजियों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : April 5, 2022/10:57 am IST

इंदौर (मप्र), पांच अप्रैल (भाषा) मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में सोमवार देर रात एक झोंपड़ी में कथित तौर पर आग लगा दी, जिससे उसकी दो भतीजियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस दर्दनाक मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र की झुग्गी बस्ती में आगजनी के मामले में बरखा मेड़ा (25) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा,‘‘ बरखा ने पारिवारिक विवाद के दौरान गुस्से में आकर उस झोंपड़ी में आग लगा दी जिसमें उसके भाई की दो बेटियां-नंदू (चार वर्ष) और मुस्कान (छह वर्ष) सो रही थीं।’’

पढ़ें- अब मोबाइल पर SMS, वॉट्सएप के जरिए मिलेगा बिजली का बिल, बिलिंग-रीडिंग की बदली गई व्यवस्था

मिश्रा ने बताया कि आगजनी की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए और वह खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही दोनों बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि आगजनी के वक्त बच्चियों के माता-पिता काम पर गए थे।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के मात्र 795 नए केस, 58 ने तोड़ा दम.. एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 12,054 हुई

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि बरखा का कथित तौर पर एक पुरुष से प्रेम प्रसंग को लेकर उसके दूसरे पति से विवाद हुआ था और झगड़े के दौरान मौजूद बरखा के पिता ने इस महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। अधिकारी ने बताया कि इस बात पर गुस्से में आकर बरखा ने अपने पिता की झोंपड़ी पर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी और उसमें लगी जूट की बोरियों के कारण कच्चा मकान धू-धू कर जलने लगा। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

 

 
Flowers